logo-image

भोजपुर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता, टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर में शामिल बदमाश विक्की यादव को किया गिरफ्तार

विशेष छापेमारी अभियान के क्रम में पुलिस को आज कई महत्वपूर्ण सफलता भी हासिल हुई, जिसकी जानकारी भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दी. टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल विक्की यादव को गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 30 Aug 2023, 06:24 PM

highlights

  • भोजपुर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता
  • टॉप 10 में शामिल बदमाशों को किया गिरफ्तार
  • बदमाश विक्की यादव को किया गिरफ्तार
  • कई मामले दर्ज हैं विक्की यादव के खिलाफ

Bhojpur:

बिहार के भोजपुर जिले में पुलिस इन दोनों अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. विशेष छापेमारी अभियान के क्रम में पुलिस को आज कई महत्वपूर्ण सफलता भी हासिल हुई, जिसकी जानकारी भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दी. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पुलिस कप्तान ने सबसे बड़ी कामयाबी का जिक्र करते हुए बताया कि भोजपुर जिले के टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल विक्की यादव को गिरफ्तार किया गया.

विक्की यादव

ये भी पढ़ें-जातीय सर्वे: ललन सिंह ने सुशील मोदी पर बोला करारा हमला, ये बड़ा ऑफर भी दे डाला

विक्की यादव पर नगर थाना में दर्जन भर से अधिक मामले दर्ज हैं जिनमें हत्या, लूट, रंगदारी जैसे कई गंभीर कांड है. टॉप 10 की लिस्ट में शामिल नगर थाना क्षेत्र के शीतल टोला निवासी विक्की यादव थाना क्षेत्र के शिवगंज निवासी आकाश भाई पटेल की हत्या व उसके पिता अमरजीत भाई पटेल को गोली मारकर जख्मी करने के कांड में शामिल था. जिसे सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, नगर थानाध्यक्ष तथा थाना की सशस्त्र बल के साथ गठित टीम ने भभुआ कोर्ट परिसर के बाहर से गिरफ्तार किया है. 

वहीं, भोजपुर के नगर थाना पुलिस को दूसरी सफलता मिली. जहां पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के गौसगंज में हीरोइन बिक्री की सूचना पर छापेमारी की तो गौसगंज निवासी मनु पासवान को 95 पुड़िया हीरोइन के साथ धर दबोचा. जिस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया में जुटी हुई है. 

नवादा थाना पुलिस ने एक पिस्टल व दो जिंदा कारतूस के साथ हत्याकांड के आरोपी धोबहा ओपी क्षेत्र के सलेमपुर निवासी मनोज दुबे उर्फ राधे उर्फ मोनू को गिरफ्तार किया. एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मनोज दूबे पर जमशेदपुर के सेनारी थाना में भी हत्या का एक मामला दर्ज है.

भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने चांदी थाना क्षेत्र में हुए मोटरसाइकिल लूट कांड के मामले का उद्वेदन करते हुए बताया कि पिछले वर्ष 28 अक्टूबर को चांदी जमीरा रोड में धनडीहा निवासी कृष्णा कुमार पांडेय से हथियार के बल पर लूट हुई थी. इस कांड में संलिप्त चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर निवासी छोटू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्ट : विशाल