logo-image

Amit Shah in Bihar: अमित शाह बोले- दंगाइयों को उल्टा लटकाकर सीधा करेगी BJP

Amit Shah in Bihar : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार सरकार पर तीखा हमला बोला है.

Updated on: 02 Apr 2023, 04:14 PM

पटना:

Amit Shah in Bihar : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पहले मेरा सासाराम जाने का प्लान था, लेकिन वहां की स्थिति की वजह से नहीं जा पाया. मैं अगली बार सासाराम जरूर जाऊंगा. बिहार की वर्तमान सरकार को कुछ भी कहने का कोई फायदा नहीं है. मैंने आज राज्यपाल को फोन किया तो तो लल्लन सिंह बुरा मान गए कि क्यों आप बिहार की चिंता करते हो? अरे भाई, मैं देश का गृह मंत्री हूं और देश का एक हिस्सा बिहार की कानून व्यवस्था भी है. जहां लालू प्रसाद यादव की पार्टी सरकार के साथ हो, क्या वह सरकार शांति ला सकती है?

अमित शाह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार आपको सत्ता की भूख ने लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठने को विवश कर दिया है. एक व्यक्ति को देश का पीएम बनना है तो दूसरे लालू के बेटे को बिहार का सीएम बनना है, इस दोनों के बीच सिर्फ बिहार की जनता ही पिस रही है. मैं लालू यादव को कहना चाहता हूं कि अभी पीएम की जगह नहीं खाली है और जब तक नीतीश कुमार हैं तब तक आपके बेटे प्रदेश के सीएम नहीं बन सकते हैं. हम आपको यह भी बता दें कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में मोदी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि बिहार सरकार बुरी नीति और बुरी नीयत की सरकार है. भ्रष्टाचार का B, अराजकता का A और दमन का D इन तीनों से मिलकर बिहार की सरकार बनी है और अब इसे उखाड़कर फेंकना जरूरी हो गया है. मैं आज यह भी स्पष्ट कर देता हूं कि चुनाव के परिणामों के बाद नीतीश-लल्लन बाबू भारतीय जनता पार्टी में वापस नहीं आएंगे. दोनों के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं. जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद और जातिवाद का जहर घोलने वाले नीतीश बाबू... इन दोनों के साथ भारतीय जनता पार्टी कभी भी राजनीतिक सफर तय नहीं कर सकती है. 

यह भी पढ़ें : बिहार हिंसा में शोरूम लूटने पर कारोबारी ने सुनाई पीड़ा, कहा- अब कौन जाएगा वहां

अमित शाह ने आगे कहा कि समग्र बिहार आज चिंता कर रहा है कि बिहारशरीफ और सासाराम में आग लगी है. लोकसभा चुनाव 2024 में नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत दीजिए और बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनाइए... इन दंगा करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम भारतीय जनता पार्ची करेगी.