logo-image

झारखंड : मूर्ति विसर्जन के दौरान झड़प में 11 लोग घायल, 10 वाहन फूंके

झारखंड के पलामू जिले के चांडो और बाकोरिया गांव में देवी दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प हो गई, जिसमें 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यही नहीं, 10 वाहनों में आग लगा दी गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

Updated on: 20 Oct 2018, 02:01 PM

रांची:

झारखंड के पलामू जिले के चांडो और बाकोरिया गांव में देवी दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प हो गई, जिसमें 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यही नहीं, 10 वाहनों में आग लगा दी गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

घटना तब हुई, जब पूजा समिति के लोग देवी दुर्गा की मूर्ति का विसर्जन करने जा रहे थे. इस बीच दूसरे समुदाय के लोगों ने विरोध किया. इस पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. पलामू पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहता ने उपायुक्त शांतनु अग्रहरी के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा, "इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है और एहतियातन अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है. झड़प में जिन्हें नुकसान पहुंचान है, उन्हें सहायता राशि दी जाएगी."

पुलिस के अनुसार, पलामू जिले के चांडो और बाकोरिया गांव में स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है. घटना के संबंध में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.