logo-image

PKL 7: जयपुर पिंक पैंथर्स को हराकर दबंग दिल्ली ने लगाया जीत का चौका, अंक तालिका में मिला पहला स्थान

दबंग दिल्ली की पांच मैचों में यह चौथी जीत है. टीम अब 21 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई है. वहीं, जयपुर को पांच मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 06 Aug 2019, 11:54 AM

पटना:

नवीन कुमार के 12 और चंद्रन रंजीत के 10 अंकों के दम पर दबंग दिल्ली केसी ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 27वें मैच में सोमवार को यहां पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-24 से हरा दिया. इस जीत के साथ ही दबंग दिल्ली अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच चुकी है.

ये भी पढ़ें- न्यूजीलैंड के तूफानी बल्लेबाज ब्रैंडन मैकलम ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, अपने खेल को लेकर कही ये भावुक बातें

दबंग दिल्ली की पांच मैचों में यह चौथी जीत है. टीम अब 21 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई है. वहीं, जयपुर को पांच मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है. पहले हाफ की समाप्ति के बाद दबंग दिल्ली 16-10 से आगे थी. दूसरे हाफ में भी लगातार अंक लेते हुए एक समय अपनी बढ़त को 29-17 तक पहुंचा दिया और फिर 35-24 से जीत दर्ज कर ली.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ने अपनाई लोहे से लोहे काटने की नीति, अनुच्छेद 370 से ही खत्म कर दिया अनुच्छेद 370

दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ रेड से 21, टैकल से आठ, ऑल आउट से चार और दो अतिरिक्त अंक हासिल लिए. वहीं दूसरी ओर जयुपर पिंक पैंथर्स की ओर से दीपक हुड्डा ने सबसे ज्यादा 11 अंक बटोरे. जयुपर ने रेड से 19, टैकल से तीन और दो अतिरिक्त अंक हासिल किए.