logo-image

MI-W vs RCB-W: हरमनप्रीत और स्मृति मंधाना की होगी आज टक्कर, जानें क्या होगी मुंबई-बैंगलोर की प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस की टीम ने टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की है. उनकी कप्तान हरमनप्रीत ने बल्लेबाजी और कप्तानी दोनों काम में दमदार प्रधर्शन दिखाया और अपनी टीम पहले मैच में 143 रनों की बड़ी जीत भी दिलाई है. वहीं स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स

Updated on: 06 Mar 2023, 11:36 AM

नई दिल्ली:

MI-W vs RCB-W WPL 2023: वीमेंस प्रीमियर लीग के चौथे मैच में 6 मार्च को मुंबई और बैंगलोर की भिड़ंत होगी. एक तरह जहां मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी की जिम्मेदारी हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) पर होगी तो वहीं दूसरी तरफ स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की कमान संभालेंगी. ये दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया की कप्तान और उपकप्तान भी हैं. महिला आईपीएल 2023 के सीजन में मुंबई इंडियंस ने जीत के साथ शुरुआत की है. वहीं आरसीबी को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में जब दोनों आमने-सामने होगी तो कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. 

यह भी पढ़ें: Kiran Navgire WPL 2023: स्पॉन्सर नहीं मिला तो बल्ले पर लिख दिया धोनी का नाम, फिर जो हुआ..दर्शक बने गवाह!

मुंबई इंडियंस की टीम ने टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की है. उनकी कप्तान हरमनप्रीत ने बल्लेबाजी और कप्तानी दोनों काम में दमदार प्रधर्शन दिखाया और अपनी टीम पहले मैच में 143 रनों की बड़ी जीत भी दिलाई है. वहीं स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 मार्च को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स से 60 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में अब मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में आरसीबी की नजर वापसी पर होगी. वहीं मुंबई इंडियंस इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में अपनी पकड़ और मजबूत करना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: Wide-No Ball पर पहली बार लिया जा रहा है रिव्यू, इस बार IPL में भी लागू होगा ये नियम

कब-कहां और कैसे देखें MI-W और RCB-W के मैच?

दोनों टीमों के बीच यह मैच सोमवार यानी 6 मार्च को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. इस मैच को फैन्स जियो सिनेमा ऐप पर Sports 18 टीवी चैनल पर देख सकते हैं.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

यास्तिका भाटिया (wk), हेले मैथ्यूज, नट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (c), अमेलिया केर, अमनजोत कौर, पूजा वस्त्राकर, हुमायरा काजी, इस्सी वोंग, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक.

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन

स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, हीथर नाइट, दिशा कसाट, एलिसे पेरी, ऋचा घोष (विकेटकीपर), कनिका आहूजा, आशा शोभना, प्रीति बोस, मेगन शुट्ट, रेणुका ठाकुर.