logo-image

WPL 2023: हर्षा भोगले ने ग्रेस हैरिस की पूरी की मांग, लाइव मैच में बर्गर लेकर पहुंच गए मैदान पर

दरअसल, यूपी वॉरियर्स का टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी देने का न्योता महंगी पड़ी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार शुरुआत की और स्कोरबोर्ड पर 211 रन जड़ दिए. कप्तान मेग लैनिंग ने 70 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं

Updated on: 08 Mar 2023, 11:36 AM

नई दिल्ली:

WPL 2023: वीमेंस प्रीमियर लीग में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स (DC vs UPW) के बीच टूर्नामेंट का पांचवां मुकाबला मुंबई के डीवाई स्टेडियम खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने 42 रनों से जीत हासिल की. वहीं इस मैच के दौरान कुछ ऐसा देखा गया जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी और खिंचा. दरअसल, दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने मैच के बाद यूपी वॉरियर्स (UP Warriors) की ग्रेस हैरिस (Grace Harris) को कुछ ऐसा दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, यूपी वॉरियर्स की ग्रेस हैरिस ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में मैच वीनिंग पारी खेली थी. जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ दी मैच अवॉर्ड से नवाजा गया. उस मुकाबले के बाद ग्रेस हैरिस ने बर्गर खाने की बात कही थी. फिर हर्षा भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने अपना वादा निभाया. हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) उनके लिए लाइव मैच में बर्गर लेकर पहुंच गए. हर्षा ने यूपी की इस खिलाड़ी की मांग को पूरा किया और उन्हें बर्गर दिया. वहीं मैदान पर मौजूद तमाम खिलाड़ी और दर्शन ये सब देखकर खुद को हंसने से रोक नहीं पाएं. वहीं इस पूरे वाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं मुकाबले की बात करें, तो यूपी वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने 20 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर 211 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. लेकिन एलिसा हीली की अगुवाई वाली यूपी की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर महज 169 रन बना सकी और दिल्ली ने 42 रनों से मैच को अपने नाम कर लिया. 

यह भी पढ़ें: Jasprit Bumrah Surgery: होली पर टीम इंडिया को मिली गुड न्यूज, जसप्रीत बुमराह की सर्जरी हुई सफल