logo-image

MI vs RR : वानखेड़े में टॉस के वक्त हार्दिक के खिलाफ जमकर हूटिंग, क्राउड को संजय मांजरेकर ने दी हिदायत, VIDEO वायरल

MI vs RR : मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. टॉस के वक्त संजय मांजरेकर ने जैसे ही हार्दिक पांड्या का नाम लिया, क्राउड ने बू करना शुरू कर दिया. हालांकि, इसके बाद संजय मांजरेकर ने दर्शकों से अच्छा व्यवहार करने को कहा.

Updated on: 01 Apr 2024, 08:38 PM

नई दिल्ली:

MI vs RR Wankhede Crowed Booed Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 14वां मैच खेला जा रहा है. इस मैच में भी मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को फिर एक बार फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा है. दरअसल, मुंबई इंडियंस अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला खेल रही है. लेकिन जब टॉस के लिए हार्दिक पांड्या तब उन्हें जमकर हूटिंग का सामना करना पड़ा. बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वायरल

वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के साथ टॉस करवाने आए. लेकिन संजय मांजरेकर ने जैसे ही Hardik Pandya का नाम लिया Wankhede की क्राउड ने बू करना शुरू कर दिया. हालांकि, इसके बाद संजय मांजरेकर ने दर्शकों से अच्छा व्यवहार करने को कहा. उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के लिए खूब तालियां और बिहैव, लेकिन जब हार्दिक पांड्या ने बोलना शुरू किया तो जमकर हूटिंग होने लगी.

टॉस जीतकर संजू सैमसन ने किया फील्डिंग का फैसला

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. अब प्लेइंग इलेवन की बात करें, तो राजस्थान में एक बदलाव है. टॉस के वक्त कप्तान सैमसन ने बताया कि संदीप शर्मा चोटिल होने के चलते ये मैच मिस कर रहे हैं. वहीं, नांद्रे बर्गर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. मुंबई इंडियंस की बात करें, तो लगातार 2 मैच हारने के बाद भी उन्होंने अंतिम ग्यारह में बदलाव नहीं किया है.