logo-image

VIDEO: विराट कोहली ने जीता फैंस का दिल, रिंकू सिंह को गिफ्ट किया अपना बैट, देंखें वीडियो

IPL 2024: विराट कोहली ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के बाद अपना बैट KKR के तूफानी बल्लेबाज रिंकू सिंह को गिफ्ट किया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Updated on: 30 Mar 2024, 07:14 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Rinku Singh : कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के 10वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हराकर इस सीजन की लगातार दूसरी जीत हासिल की. इसी के साथ KKR पॉइंट्स टेबल में अब दूसरे स्थान पर आ गई है. RCB के लिए विराट कोहली ने 59 गेंद में 83 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. इस मुकाबले के बाद एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट कोहली ने KKR के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह को अपना बैट गिफ्ट करते नजर आ रहे हैं. कोलकाता आईपीएल 2024 की ऐसी पहली टीम भी बन गई है, जिसने अपने घर से बाहर मैच जीता है.

RCB vs KKR मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया. इसके बाद केकेआर के खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ड्रेसिंग रूम में भी पहुंचे. RCB ने अपने X अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोच एंडी फ्लावर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने की कोशिश करते दिखाई दिए. इसके अलावा इस वीडियो में विराट कोहली और रिंकू सिंह भी नजर आए. जिसमें Virat Kohli रिंकू सिंह को अपना बल्ला गिफ्ट करते और गले लगाते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : गंभीर ने कोहली को इस वजह से लगाया गले, पूर्व क्रिकेटर ने बताई अंदर की बात

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने 59 गेंद में 83 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को 182 रन के स्कोर तक पहुंचाया. ये कोहली की इस सीजन का लगातार दूसरा अर्धशतक था, लेकिन उनकी धीमी पारी फैंस का पसंद नहीं आई. फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. वहीं फिल सॉल्ट की 30 रन, सुनील नारायण की 47 रन, वेंकटेश अय्यर की फिफ्टी और कप्तान श्रेयस अय्यर की 39 रन की पारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने 19 गेंद शेष रहते 7 विकेट मैच अपने नाम कर लिया.

यह भी पढ़ें: KKR को लग गया 24.75 करोड़ का चूना! 1 विकेट के लिए भी तरह रहा है IPL इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी