logo-image

VIDEO : 'लोग मेरे बर्ताव से...', विराट कोहली ने गंभीर-नवीन के साथ हुए विवाद पर दिया रिएक्शन

IPL 2024 : विराट कोहली का गौतम गंभीर और आईपीएल में LSG के लिए खेलने वाले नवीन-उल-हक के साथ विवाद किसी से छुपा नहीं है. अब देखिए किंग कोहली ने कैसे सबके सामने बड़े विवाद का मजाक बनाया है.

Updated on: 11 Apr 2024, 04:24 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : आईपीएल की जब भी बात होती है तो विराट कोहली का नाम सबसे पहले आता है. कोहली के नाम आईपीएल के कई बल्ले रिकॉर्ड हैं. हालांकि कई बार वह विवादों में भी घिर चुके हैं. किंग कोहली का गौतम गंभीर और नवीन-उल-हक के साथ मैदान पर हुई बहस किसी से छुपी नहीं है. कोहली को हालांकि खुद के ऊपर मजाक बनाते बहुत कम देखा जाता है, लेकिन अब PUMA ब्रांड द्वारा आयोजित एक इवेंट में कोहली ने बताया है कि कैसे उनके गौतम गंभीर और नवीन-उल-हक के साथ संबंध अच्छे होने से लोग निराश हो गए हैं, क्योंकि उनके लिए इस मामले का मसाला खत्म हो गया है.

विराट कोहली ने कहा,“ये ना लोग बहुत निराश हो गए हैं, मेरे बिहेवियर से. नवीन के साथ मैंने झप्पी डाल ली. फिर उस दिन गौती भाई ने आकर मेरे को झप्पी डाली दी. तुम्हारा मसाला खत्म हो गया तो तुम हू (हूटिंग) कर रहे हो. अबे बच्चे थोड़ी ना हैं यार.” बता दें कि विराट कोहली और नवीन-उल-हक के आईपीएल के पिछले सीजन विवाद हो गया था, दोनों खिलाड़ी मैदान पर भिड़ गए थे, लेकिन फिर वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर अपनी अनबन को समाप्त कर दिया था. दूसरी ओर आईपीएल 2024 में हुए RCB vs LSG मैच के बाद गौतम गंभीर ने विराट कोहली को गले लगाया था, जिसके बाद दोनों की सोशल मीडिया पर तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं.