logo-image

IPL 2024 शुरू होने से पहले मुंबई को बड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव को नहीं मिला फिटनेस क्लीयरेंस!

IPL 2024 : मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले एक बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अब तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं...

Updated on: 19 Mar 2024, 05:13 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शुरू होने में अब 2 ही दिन बचे हैं. 22 मार्च से टूर्नामेंट का आगाज हो जाएगा. लेकिन, इससे पहले मुंबई इंडियंस की टेंशन बढ़ गई है. रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को अभी भी नेशनल क्रिकेट एकेडमी की तरफ से फिटनेस सर्टिफिकेट नहीं मिल सका है. हालांकि, अभी भी उनके पास आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले फिटनेस क्लीयरेंस हासिल करने का आखिरी मौका बाकी है.

सूर्यकुमार यादव पर आई अपडेट

IPL 2024 अभी शुरू भी नहीं हुआ है और खिलाड़ियों की फिटनेस ने फ्रेंचाइजियों की चिंता बढ़ा रखी हैं. अब मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स में पता चला है कि सूर्यकुमार यादव को अभी भी NCA की ओर से फिटनेस क्लीयरेंस सर्टिफिकेट नहीं मिल पाया है. हालांकि, उनका अगला फिटनेस टेस्ट 21 मार्च को होने वाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cricbuzz (@cricbuzzofficial)

सूर्यकुमार यादव एंकल की सर्जरी के बाद बैंगलोर के NCA में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं. लेकिन आईपीएल 2024 के सीजन में मुंबई इंडियंस के पहले मैच के लिए वह उपलब्ध करेंगे या नहीं, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है. आपको बता दें, हाल ही में सूर्या ने हार्ट ब्रेक का इमोजी शेयर किया था. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपकमिंग आईपीएल सीजन के शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं.

मार्क बाउचर का बड़ा बयान 

मुंबई इंडियंस के हेड कोच मार्क बाउचर ने सूर्यकुमार यादव पर बड़ा बयान दिया है. बाउचर का कहना है कि सूर्यकुमार BCCI की ओर से फिटनेस सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वह पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सकेंगे. मार्क बाउचर ने कहा कि, हम BCCI से सूर्यकुमार पर अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. हम हमेशा फिटनेस के इशूज से घिरे रहे हैं, लेकिन हमारे पास एक वर्ल्ड क्लास मेडिकल टीम है, जो इन सभी चीजों को देखती है. हमें अपनी मेडिकल टीम पर भरोसा है कि वह सही काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : BCCI ने पंजाब किंग्स की जर्सी के कलर्स को क्यों किया बैन? प्रीति जिंटा ने खुद बताई बड़ी वजह