logo-image

रोहित शर्मा ही नहीं, बुमराह और सूर्या भी छोड़ेंगे मुंबई इंडियंस! रिपोर्ट्स में सामने आई बात

IPL 2024 : रोहित शर्मा को जब से मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाया गया है, तभी से खबरें आ रही थीं कि वह अगले सीजन मुंबई का साथ छोड़ देंगे. मगर, अब आई रिपोर्ट्स के अनुसार, जसप्रीत बुमराह और सूर्या भी मुंबई से अलग हो सकते हैं...

Updated on: 04 Apr 2024, 08:49 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कप्तानी सौंप दी. तभी से खबरें सामने आ रही हैं कि रोहित शर्मा अगले सीजन मुंबई से अलग हो सकते हैं. लेकिन, अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसने सभी को चौका दिया. ताजा रिपोर्ट्स के हिसाब से सिर्फ रोहित ही नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह भी मुंबई का साथ छोड़ सकते हैं. यदि ऐसा होता है, तो यकीनन मुंबई की टीम पूरी तरह से बदली-बदली नजर आएगी.

मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ेंगे बड़े-बड़े खिलाड़ी

रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंप दी गई. अब देखा जा रहा है कि हार्दिक, रोहित के फैसलों को तवज्जो नहीं दे रहे हैं. इसके चलते टीम में दरार पड़ रही है. इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके हिसाब  से रोहित शर्मा ही नहीं बल्कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी आईपीएल 2024 के बाद मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं. आपको बता दें, हिटमैन 14 साल से मुंबई में हैं. सूर्यकुमार यादव को 9 साल और जसप्रीत बुमराह को इस टीम में 12 साल हो चुके हैं. 

रोहित शर्मा ने जिताई हैं 5 ट्रॉफी

मुंबई इंडियंस ने 2013 में रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी थी. 10 सालों की कप्तानी में रोहित ने मुंबई को 5 ट्रॉफी जिताई हैं. इस दौरान उन्होंने 201 मैच खेले हैं, जिनमें उनके बल्ले से 5,110 रन निकले हैं. उन्होंने MI के लिए 1 शतक और 34 अर्धशतकीय पारियां भी खेली हैं. वह आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित को कप्तानी से हटाकर मुंबई ने एक बड़ा स्टेप लिया, लेकिन अब तक आईपीएल 2024 में टीम के प्रदर्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि मुंबई को ये फैसला भारी पड़ रहा है. 

हार्दिक की कप्तानी में लगातार हार रही मुंबई इंडियंस

IPL 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को पहले गुजरात टायंट्स से ट्रेड कर अपने साथ जोड़ा और टीम की कमान भी सौंपी. मगर, मुंबई के फैंस हार्दिक को अब तक अपना कप्तान स्वीकार नहीं कर पाए हैं. नतीजन, हार्दिक को हर मैच में फैंस की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. वहीं, प्रदर्शन की बात करें, तो हार्दिक की कप्तानी वाली मुंबई की टीम लगातार 3 मैच हार चुकी है. अब मुंबई अगला मैच 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलेगी.