logo-image

MI vs CSK: सचिन तेंदुलकर ने रोहित को सिखाया बल्लेबाजी, MI के खिलाड़ियों से मिले एमएस धोनी

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सीएसके के कप्तान एमएस धोनी मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों और स्टाफ से मिलते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 07 Apr 2023, 07:51 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians vs Chennai Super Kings IPL 2023: आईपीएल 2023 का 12वें मुकाबले में शनिवार (8 अप्रैल) को मुंबई इंडियंस चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के टीम आमने-सामने होगी. दोनों टीमें के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन इस मुकाबले से एक वीडियो सामने आया है जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों से मिल रहे हैं. वहीं उन्होंने ईशान किशन के साथ काफी समय तक बातचीत भी किया. इसके अलावा महान सचिन तेंदुलकर भी मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों से मिले और उन्हें क्रिकेट सिख दी. वहीं सचिन तेंदुलकर रोहित शर्मा को बल्लेबाजी भी सिखाते नजर आए. 

यह भी पढ़ें: KKR vs RCB: मैच के बाद विराट कोहली से मिले शाहरुख खान, सिखाया ‘झूमे जो पठान’ के डांस स्टेप

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सीएसके के कप्तान एमएस धोनी मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों और स्टाफ से मिलते नजर आ रहे हैं. वहीं वह काफी देर ईशान किशन के साथ बातचीत करते भी नजर आ रहे हैं. प्रैक्टिस के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से मिले और मजेदार बातचीत की. 

वहीं टीम इंडिया के महान और मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर भी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे. सचिन ने वहां मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों से बात की. इसके अलावा मास्टर ब्लास्टर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को बल्लेबाजी की कुछ टिप्स भी दिए. गौरतलब है कि, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई को इस सीजन के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: रीस टॉपले रजत पाटीदार के रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान, RCB में SA के दिग्गज की एंट्री

वहीं अब चेन्नई के खिलाफ मुंबई का बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा था. अब रोहित की कप्तानी में टीम मुकाबले में वापसी करना चाहेगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच शनिवार को शाम 7:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.