logo-image

इस खिलाड़ी ने Facebook से शुरू किया था अपने प्यार का सफर

मेगा ऑक्शन से पहले हम बात कर लेते हैं उस खिलाड़ी की जो मेगा ऑक्शन के ठीक बाद वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day 2022) मनाने में व्यस्त होने वाला है. हम बात कर रहे हैं  शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की, जिन्होंने लव मैरेज की है.

Updated on: 08 Feb 2022, 06:27 PM

नई दिल्ली :

मेगा ऑक्शन (Mega Auction 2022)  की तैयारी काफी लम्बे समय से चल रही है. सभी टीमें अच्छे प्लेयर्स को अपनी टीम में शामिल करने के लिए पूरा प्रयास करेगी. 12 और 13 फरवरी को मेगा ऑक्शन होने हैं जिसके लिए सभी खिलाड़ी इंतजार में हैं. लिस्ट में 590 खिलाड़ियों का नाम शामिल है अब देखना यह है कौन सा खिलाड़ी किस टीम में जाने वाला है. चलिए मेगा ऑक्शन से पहले हम बात कर लेते हैं उस खिलाड़ी की जो मेगा ऑक्शन के ठीक बाद वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day 2022) मनाने में व्यस्त होने वाला है. हम बात कर रहे हैं  शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की, जिन्होंने लव मैरेज की है. आपको बता दें कि शिमरोन हेटमायर के लव लाइफ की शुरुआत फेसबुक से हुई थी.

कैसे हुई लव लाइफ की शुरुआत (Shimron Hetmyer Love Life) 

उन्होंने बताया,"मैं निरवानी को मैसेज पर मैसेज करते जा रहा था लेकिन वो रिप्लाई नहीं कर रही थीं. कुछ महीनों बाद हालांकि उन्होंने जवाब दिया". शिमरोन हेटमायर ने बताया कि निरवानी को पाने के लिए उन्होंने काफी पापड़ बेले हैं. हेटमायेर ने कहा कि वह निरवानी की आंखों पर फिदा हो गए थे. आपको बता दें शिमरन ने 2019 में क्रिसमस के दिन निरवानी को शादी के लिए प्रपोज किया था और निरवानी ने इसके लिए हां कर दी थी. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी सबको ऑफिशियली दे दी थी. मेगा ऑक्शन 2022 के बाद शिमरोन हेटमायर को वैलेंटाइन्स डे मनाते हुए देखा जा सकता है. क्यूंकि वें अपनी वाइफ से बेहद प्यार करते हैं और इसमें कोई शक नहीं है. 

यह भी पढ़ें: Mega Auction 2022 छोड़ इस खिलाड़ी की नजर टिकी Valentine’s Day पर

शिमरोन हेटमायर इन मेगा ऑक्शन 2022 ( Shimron Hetmyer in Mega Auction 2022) 

आपको बता दें  कि विस्टइंडीज का ये विस्फोटक बल्लेबाज जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी से दिल्ली कैपिटल्स को कई मैचों में जीत दिलाई है उनको भी टीम ने इस साल के मेगा ऑक्शन 2022 के लिए रिलीज कर दिया है. पिछले सीजन में उनकी बल्लेबाजी से टीम ज्यादा खुश नहीं हुई और दर्शक भी उनकी बल्लेबाजी से ज्यादा खुश नहीं हुए. उन्होंने 14 मैचों में 168 की स्ट्राइक रेट से 242 रन बनाए थे. इसके बावजूद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मैनेजमेंट ने उनपर भरोसा इस साल नहीं जताया है. इस बार हेटमायर को मेगा ऑक्शन में ऐसी बोली की उम्मीद होगी जिससे की उनका आईपीएल (IPL 2022) करियर लम्बा चल सके और बना कुछ सालों के लिए बना रहे.