logo-image

IPL 2022 : आईपीएल से पहले हुई लखनऊ की टीम से गलती, मांगनी पड़ी माफी

IPL 2022 : पहले मैच की बात करें तो लखनऊ अपना पहला मैच 28 मार्च के दिन गुजरात टाइटंस के साथ खेलेगी.

Updated on: 10 Mar 2022, 03:03 PM

नई दिल्ली:

IPL 2022 : आईपीएल शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकी है. 26 मार्च से यह लीग शुरू हो जाएगी. सभी टीमें अपनी तैयारियां कर रही हैं, अभ्यास मैच भी शुरू हो चुके हैं. ज्यादा टीमों के खिलाड़ी उनके टीम से जुड़ चुके हैं और कुछ जल्दी खिलाड़ी जुड़ने वाले हैं. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है कि लखनऊ की टीम को माफी मांगनी पड़ी है क्योंकि उनसे एक बहुत बड़ी गलती हो गई है. खबर क्या है बताते हैं आपको. दरअसल पिछले दिन महिला दिवस के मौके पर लखनऊ की टीम ने एक फोटो शेयर कर दी थी उसी पर विवाद खड़ा हो गया.

विवाद हुआ यह कि यह तस्वीर या फिर फोटो महिला क्रिकेट टीम के एक फैन ने बनाई थी जिसे लखनऊ की टीम ने बिना क्रेडिट देते हुए सोशल मीडिया पर अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट से शेयर कर दिया. जिसके बाद उस फैन ने अपनी नाराजगी लखनऊ टीम के सामने रखी.

नतीजा यह हुआ लखनऊ की टीम को तस्वीर बनाने वाले फैन से माफी मांगने पड़ी और साथ में उन्हें क्रेडिट भी देना पड़ा. आपको बताते चलें कि आज जब से सोशल मीडिया ताकतवर हुआ है तभी से बिना क्रेडिट दिए हुए कोई भी तस्वीर पोस्ट नहीं की जा सकती. लखनऊ ने अपनी गलती को सुधारते हुए सोशल मीडिया पर ही उस फैन से माफी मांगी. गौरतलब है कि लखनऊ सुपरजाइंट्स आईपीएल की सबसे महंगी टीम है. संजीव गोयनका ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपए में इस टीम को खरीदा है. पहले मैच की बात करें तो लखनऊ अपना पहला मैच 28 मार्च के दिन गुजरात टाइटंस के साथ खेलेगी.