logo-image

IPL 2024 में RCB के लिए होगी मुश्किल ही मुश्किल, क्योंकि टीम नहीं...

RCB IPL 2024: आरसीबी के लिए अगले सीजन यानी आईपीएल 2024 भी खराब साबित हो सकता है.

Updated on: 22 Jul 2023, 01:21 PM

नई दिल्ली:

RCB IPL 2024: आईपीएल के इतिहास में दो टीमों के लिए देखा गया है कि सभी फैंस चाहते हैं कि ये दो टीमें अपने कप्तानों के लिए जीतें. एक का नाम है चेन्नई सुपर किंग्स. वहीं दूसरे का नाम है आरसीबी. चेन्नई के लिए दूसरी टीमों के फैंस चाहते हैं कि धोनी के लिए टीम हर एक मुकाबला जीते. वहीं कोहली के लिए भी यही सोच है. हालांकि धोनी लगातार आईपीएल जीतते जा रहे हैं. वहीं कोहली अभी एक बार भी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीत सके हैं. आईपीएल 2024 में भी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई.

ये भी पढे़ं : सचिन तेंदुलकर के 2 अनचाहे रिकॉर्ड्स, जिन्हें शायद ही जानते होंगे आप

आईपीएल 2024 के लिए नहीं है कोई खास प्लानिंग

अब एक ऐसी खबर आ रही है कि आरसीबी की टीम शायद ही कोई बदलाव आईपीएल 2024 के लिए करे, अगर ऐसा हुआ तो यकीन मानिए कि कोहली के लिए एक बार फिर से जीतना मुश्किल हो जाएगा. आरसीबी के फैंस एक बार फिर से मायूस हो सकते हैं. हालांकि अभी ये खबर है, हो सकता है कि एक साल के अंदर कोई बड़ा फैसला टीम ले ले.

ये भी पढ़ें : एक इंस्टा पोस्ट से इतना कमाते हैं विराट, जितने में आप खरीद लेंगे गाड़ी-बंगला

मेगा ऑक्शन में टीम से हुईं कई गलतियां

जैसा आप जानते हैं कि आईपीएल (IPL) के लिए साल 2022 में हुए मेगा ऑक्शन में टीम ने कई बड़े खिलाड़ी अपने से अलग कर दिए थे. जिसमें बड़ा नाम चहल का भी रहा था. तब से लेकर अभी तक टीम को चहल (Yuzi) जैसा शानदार लेग स्पिनर नहीं मिला पाया है. टीम का ये फैसला टीम के हित में कतई नहीं गया था. इसलिए कहा जा रहा है कि आरसीबी को अपने प्लान में चेंज लाना होगा. नहीं तो फिर टीम बीच आईपीएल 2024 (IPL 2024) के मंझधार में फंस जाएगी.