logo-image
लोकसभा चुनाव

Virat Kohli IPL 2023: नए टैटू के साथ नजर आए विराट कोहली, आईपीएल 2023 के लिए RCB से जुड़े

रॉयल चैलेंजर्स की टीम आईपीएल के 16वें सीजन के आगाज से पहले 26 मार्च को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक स्पेशल इवेंट का आयोजन करने जा रही है. इस इवेंट में RCB अपनी नई जर्सी को लांच करेगी. इसके अलावा इस इवेंट में RCB के कुछ पूर्व खिलाड़ी साउथ अफ्रीका

Updated on: 25 Mar 2023, 03:19 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 का  31 मार्च से आगाज होगा. फैंस टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साहित हैं. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल की तैयारयों के लिए शनिवार को बेंगलुरु पहुंचे और अपनी टीम से जुड़े. वहीं विराट कोहली के नए टैटू के साथ नजर आए. उन्होंने अपने दाएं हाथ पर एक टैटू बनवाया है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा.

रॉयल चैलेंजर्स की टीम आईपीएल के 16वें सीजन के आगाज से पहले 26 मार्च को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक स्पेशल इवेंट का आयोजन करने जा रही है. इस इवेंट में RCB अपनी नई जर्सी को लांच करेगी. इसके अलावा इस इवेंट में RCB के कुछ पूर्व खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डीविलियर्स और वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल को आरसीबी हॉल ऑफ द फेम के खिताब से सम्मानित किया जाएगा. इस इवेंट में इन दोनों खिलाड़ियों के जर्सी नंबर को उनके सम्मान में रिटायर किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: टीमों के लिए 'अनलकी' है आईपीएल का ओपनिंग मैच, धोनी और हार्दिक को रहना होगा सतर्क

आपको बता दें कि क्रिस गेल का जर्सी नंबर 333 है. वहीं एबी डीविलियर्स का जर्सी नंबर 17 है. विराट कोहली प्रैक्टिस शुरू करने से पहले इस इवेंट में भी हिस्सा लेंगे. वहीं इस इवेंट में सोनू निगम समेत कई बॉलीवुड कलाकार परफॉर्म करेंगे.

कोहली के शरीर पर कई सारे टैटू

बता दें कि विराट कोहली टैटू बनवाने के बहुत ही शौकीन हैं.  उनके शरीर पर पहले ही कई सारे टैटू बनवाए हुए हैं. जानकारी के मुताबिक कोहली के शरीर पर पहले से ही अलग-अलग 11 टैटू बने थे. अब उनके दाएं हाथ का ये 12वां टैटू है.

आरसीबी का पहला मैच मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी

गौरतलब है कि, फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 2 अप्रैल को अपने होम ग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इसके बाद आरसीबी अपना दूसरा मुकाबला केकेआर के साथ 6 अप्रैल को खेलेगी. 

यह भी पढ़ें: WPL Final: वीमेंस प्रीमियर लीग दोहरा रहा है IPL 2008 का इतिहास, हरमनप्रीत के सामने ये बड़ी चुनौती