logo-image

IPL 2023: एमएस धोनी और विराट कोहली को देखने के लिए चुकाने होंगे इतने रुपये, आयोजकोंं ने लिया ये बड़ा फैसला

1 मई को केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाइटंस अपने घरेलू मैदान पर आरसीबी के खिलाफ खेलेगी. वहीं 3 मई को लखनऊ की टीम एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. इस बीच फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, आरसीबी और चेन्नई के

Updated on: 27 Apr 2023, 04:18 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 LSG vs RCB, LSG vs CSK: आईपीएल 2023 का रोमांच जारी है. वहीं आईपीएल को 16वां सीजन कोरोना महामारी से पहले वाली यानी अपने होम और अवे फॉर्मेट में खेला जा रहा है. सभी टीमें आधे मैच अपने होम ग्राउंड और आधा मैच विपक्षी टीम के घरेलू मैदान पर खेल रही है. आईपीएल की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स भी अपना आधा मैच अपने होम ग्राउंड लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेल रही है. एलएसजी 1 और 3 मई को अपने घर पर आरसीबी और सीएसके से भिड़ेगी. 

1 मई को केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाइटंस अपने घरेलू मैदान पर आरसीबी के खिलाफ खेलेगी. वहीं 3 मई को लखनऊ की टीम एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. इस बीच फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, आरसीबी और चेन्नई के खिलाफ लखनऊ का खेले जाने वाले मैच के टिकट के दाम बढ़ा दिया गया है. यह कोहली और धोनी की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मुकाबले की फीस में बढ़ोतरी किया है. 3 मई को चेन्नई और लखनऊ के बीच खेले जाने वाले मैच की टिकटों की कीमत पहले 349 रुपये थी इसे अब बढ़ाकर 1500 कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: कौन बनेगा वाशिंगटन सुंदर का रिप्लेसमेंट? ये 3 खिलाड़ी SRH की नैया लगा सकते हैं पार

लखनऊ की टीम अपने 9वें मैच में आरसीबी और 10वें मैच में चेन्नई से 1 और 3 मई को टकराएगी. ऐसे में आरसीबी, लखनऊ और चेन्नई के मैच की टिकटों में 30 से 50 प्रतिशत तक इजाफा कर दिया है. गौरतलब है कि एमएस धोनी और विराट कोहली के फैंस बहुत हैं.  ऐसे में फैंस इन दोनों खिलाड़ियों को देखने के लिए स्टेडियम में जाना चाहेंगे. ऐसे में दोनों मैचों की पॉपुलैरिटी को देखते हुए  मैच के टिकट की कीमतों में इजाफा किया गया है. इससे फैंस के जेब पर भारी पर सकती है. 

इस सीजन अब तक ऐसा है तीनों टीमें का प्रदर्शन

आईपीएल 2023 में अब तक आरसीबी की टीम 7 लखनऊ और चेन्नई की टीम अपने-अपने 7 मैच खेल चुकी हैं. सीएसके की टीम अपने 7 में से 5 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर है. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 7 मैचों में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर है.  वहीं आरसीबी की टीम अपने 8 मैचों में से 4 मैच जीतकर पांचवें नंबर पर है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : आधे आईपीएल के बाद ऐसा है Points Table का हाल