logo-image

PBKS IPL 2023: आईपीएल में नहीं बल्कि ऑक्शन में हार गई थी पंजाब, कैसे

PBKS IPL 2023 Mistakes: आईपीएल 2023 में पंजाब के लिए नहीं रहा कुछ खास.

Updated on: 31 May 2023, 01:24 PM

नई दिल्ली:

PBKS IPL 2023 Mistakes: आईपीएल 2023 का समापन हो चुका है. चेन्नई की टीम ने शानदार तरीके से फाइनल अपने नाम कर लिया. गुजरात की टीम ने कोशिश पूरी की. पर चेन्नई ने आईपीएल 2023 को जीतने की जिद्द बनाई हुई थी. इस सीजन सभी टीमों ने ट्रॉफी जो जीतने के लिए पूरी कोशिश की. पर कहीं ना कहीं टीमों की गलती उन पर भारी पड़ गई. पंजाब की बात करें तो फैंस इस बार सोच रहे थे कि टीम पहली बार आईपीएल जीतने का सपना पूरा कर देगी. पर ऐसा हो नहीं सका. कहीं ना कहीं प्लानिंग में पंजाब पीछे रह गई. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill IPL 2023: गिल को कई अवॉर्ड के साथ कितने मिले पैसे? जानकर चौंक जाएंगे

ऑक्शन में ही लिख गई थी हार की कहानी

आईपीएल की शुरुआत में ही लग रह था कि टीम आगे नहीं जा पाएगी. ऑक्शन में टीम की प्लानिंग किसी के समझ ही नहीं आई थी. स्पिन गेंदबाजी, या तेज गेंदबाजी हो दोनों ही कमजोर थी. अर्शदीन ने कहीं हद तक अच्छा काम किया. पर वो भी कहां तक टीम को जीत दिला पाते. ऐसे में काह जा सकता है कि आने वाले सीजन में टीम को सुधरना ही होगा. 

ये भी पढ़ें : IPL 2023 MOST SIXES BY TEAMS : IPL 2023 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाली टीम बनी मुंबई, CSK भी टॉप-5 में शामिल

धवन के चोटिल होते ही हुआ सब कुछ खत्म

सीजन के बीच में ही धवन चोटिल हो गए. और आधे सीजन से तो बाहर ही रहे. जब वापस आए तो फॉर्म जा चुकी थी. इसलिए इस सीजन टीम को फिटनेस ने भी परेशान कर के रखा. आने वाले सीजन में टीम को फिट खिलाड़ियों पर ध्यान देने की जरुरत है. नहीं तो टीम ऐसे ही हारते जाएगी.