logo-image

DC vs CSK Dream 11 Prediction : दिल्ली और चेन्नई की ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम 11 टीम, इन्हें चुना कप्तान!

दिल्ली और सीएसके के बीच में यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोपहर के समय पर खेला जाएगा. ऐसे में इस मैच में ओस की भूमिका ना के बराबर रहेगी.  बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. यहां चौकों और छक्कों की खूब बरसात होती है क्योंकि यहां की

Updated on: 20 May 2023, 11:58 AM

नई दिल्ली:

Delhi Capitals vs Chennai Super Kings Dream11 Prediction : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 67वें लीग मुकाबले में आज (20 मई) दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (DC vs CSK) की टीम आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा. दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो गई है, वहीं सीएसके के लिए प्लेऑफ में एंट्री के लिए अहम मुकाबला है. ऐसे में सीएसके को इस मुकाबलों को हर हाल में जीतना होगा. इस सीजन यह दोनों टीमों के बीच दूसरी भिड़ंत है. पिछले मैच में चेन्नई ने 27 रनों से मैच को अपने नाम किया था. आइए जानते हैं कि दिल्ली और चेन्नई के इस मुकाबले से किन-किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं. 

दिल्ली-चेन्नई मैच की पिच रिपोर्ट? (DC vs CSK Pitch Report)

दोनों टीमों के बीच में यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोपहर के समय पर खेला जाएगा. ऐसे में इस मैच में ओस की भूमिका ना के बराबर रहेगी. यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. यहां चौकों और छक्कों की खूब बरसात होती है क्योंकि यहां की बाउंड्री काफी छोटी है. हालांकि इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों का अभी तक एकतरफा प्रदर्शन देखने को मिला है. वहीं इस सीजन में यहां कोई बड़ा स्कोर देखने को मिला है. अब तक इस सीजन में अरुण जेटली स्टेडियम पर 6 मैच खेले गए हैं. इन 6 मैचों में 4 ऐसे रहे जिसमें लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है. ऐसे में जो भी टीम टॉस जीतेगी वह पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेगी.

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स ड्रीम 11/टॉप फैंटेसी टीम (DC vs CSK Dream 11 Prediction)

कप्तान- रुतुराज गायकवाड़

उपकप्तान- डेविड वॉर्नर

विकेटकीपर- फिल साल्ट

ऑलराउंडर-रवींद्र जडेजा, मोईन अली

बल्लेबाज- शिवम दुबे, डीवोन कॉनवे

गेंदबाज- कुलदीप यादव, महेश तीक्ष्णा, इशांत शर्मा, एनरिक नॉर्खिया

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग 11:

दिल्ली कैपिटल्स - डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, फिल साल्ट (विकेटकीपर), रिली रोसो, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, यश ढुल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्खिया, इशांत शर्मा, खलील अहमद.

चेन्नई सुपर किंग्स - रुतुराज गायकवाड़, डीवोन कॉनवे, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर, कप्तान), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा.