logo-image

CSK vs GT IPL 2023: चेन्नई के लिए समस्या खड़ी कर सकते हैं ये तीन गुजरात के बल्लेबाज!

CSK vs GT IPL 2023 Final: सीएसके को गुजरात के बल्लेबाजों के जल्दी करना होगा आउट.

Updated on: 28 May 2023, 05:44 PM

नई दिल्ली:

CSK vs GT IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 में आज वह दिन है, जिसका इंतजार सभी फैंस ढाई महीने से कर रहे थे. गुजरात और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में आज शानदार फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर होगा. जिस हिसाब से दोनों अभी तक फाइनल में खेल कर आई हैं, उसको देख कर ऐसा लगता है ये मुकाबला टक्कर का होने वाला है. फैंस भी यही उम्मीद कर रहे होंगे कि दोनों टीमें एक दूसरे पर भारी पड़ते हुए नजर आएं. आपको बताते हैं उन प्लेयर्स के बारे में जिनसे चेन्नई की टीम को फाइनल में बचकर रहना होगा, नहीं तो टीम के लिए दिक्कत खड़ी हो सकती है.

शुभमन गिल

चेन्नई के गेंदबाजों के जल्द ही शुभमन गिल को आउट करना होगा. नहीं तो चेन्नई के लिए समस्या खड़ी हो सकती है. शुभमन गिल ने इस आईपीएल 2023 में अच्छा खेल खेला है. शुभमन गिल चाहेंगे कि गुजरात को एक बार फिर से शानदार शुरुआत दिलाएं.

हार्दिक पांड्या

गिल के बाद दूसरे सबसे बड़े बल्लेबाज हैं हार्दिक पांड्या. हार्दिक पांड्या को चेन्नई के खिलाफ खेलने का अनुभव ज्यादा है. हार्दिक पांड्या जानते हैं कि किस तरह से चेन्नई के प्रेशर में लेकर आना है. इसलिए चेन्नई के बल्लेबाजों को हार्दिक पांड्या का विकेट जरूर लेना है.

डेविड मिलर

डेविड मिलर अगर आज चल गए तो अकेले ही दम पर मैच गुजरात के नाम कर ले जाएंगे. ऐसे में चेन्नई के गेंदबाजों को आज इन तीन बल्लेबाजों को जल्द से जल्द आउट करना ही होगा. लेकिन इसके लिए पूरी टीम को एक साथ खेलने की जरूरत है.

CSK vs GT की संभावित प्लेइंग 11:

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग 11 : रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (म), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश ठीकशाना.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11 : शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी.