logo-image

Abdul Samad IPL 2023 : समद की आंधी में उड़ा राजस्थान, हैदराबाद की बन गईं उम्मीदें

IPL 2023 Abdul Samad SRH : आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अब हर मुकाबले जीतना जरूरी हैं वहीं हर एक मुकाबला कांटेदार हो रहा है.

Updated on: 08 May 2023, 11:00 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Abdul Samad SRH : आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अब हर मुकाबले जीतना जरूरी हैं वहीं हर एक मुकाबला कांटेदार हो रहा है. कल के मुकाबले की बात करें तो शाम को राजस्थान के साथ हैदराबाद (SRHvsRR) की टीम का मैच हुआ. मैच में एकतरफा जीत की तरफ राजस्थान जा रही थी. फैंस हैदराबाद के मायूस हो चुके थे. लेकिन तभी ऐसा कुछ हुआ जिन्होंने हैदराबाद के फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला दी. और वो कारनामा किया शानदार खिलाड़ी अब्दुल समद (Abdul Samad) ने.

यह भी पढ़ें: GT vs LSG: राशिद खान ने काइल मेयर का पकड़ा हैरतअंगेज कैच, विराट कोहली का ऐसा आया रिएक्शन

आईपीएल 2023 में बनी हुई है हैदराबाद

हैदराबाद की टीम को 6 बॉलों में 17 रन की दरकार थी. सामने संदीप शर्मा जैसे दिग्गज बॉलर थे. हम सभी यही सोच रहे थे कि मैच हैदराबाद के हाथ से जा चुका है. लेकिन समद के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था. उन्होंने जिस तरीके से हैदराबाद की टीम को आखिरी बॉल पर छक्का मारकर जीत दिलाई, उससे एक बात तो साफ हो गई है कि टीम अभी भी आईपीएल से बाहर नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: RR vs SRH: आईपीएल 2023 में खूब चल रहा है यशस्वी जायसवाल का बल्ला, बनाया यह खास रिकॉर्ड

आखिरी ओवर में समद (Abdul Samad) ने कर दिया कारनामा

अब्दुल समद (Abdul Samad) ने 6 गेंदों में 17 रन बनाए. और टीम को जीत के उस पार पहुंचा दिया. जम्मू-कश्मीर का ये शानदार खिलाड़ी अभी युवा है और उसने दिखा दिया कि आगे भविष्य में किस तरीके से उसका नाम विश्व क्रिकेट में छाने वाला है. उम्मीद करते हैं हैदराबाद अब यहां से IPL 2023 में जीत का रथ नहीं छोड़ेगी और एक-एक मैच करके टॉप 4 में जगह बनाने में कामयाब रहेगी. हालांकि ये सब होना मुश्किल है. लेकिन आईपीएल के आखिरी मैच तक कुछ कहा नहीं जा सकता है.