logo-image

IPL 2022: इस लड़की ने अय्यर को किया प्रपोज, मां की भी सहमति

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को शादी का प्रपोजल मिल गया. जिसकी तस्वीर कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है.

Updated on: 19 Apr 2022, 10:00 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 30वां मैच कल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले के दौरान केकेआर (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को शादी का प्रपोजल मिल गया. जिसकी तस्वीर कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है. 

आपको बता दें कि केकेआर (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टीम को जिताने के लिए अंतिम क्षण तक जूझे, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए. श्रेयस अय्यर ने 51 गेंद का सामना करते हुए 85 रन की पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौका और 4 छक्का निकला. इसके बाद भी केकेआर की टीम 7 रन से मुकाबला हार गई. 

आपको बता दें कि ब्रेबोर्न स्टेडियम के बाहर एक महिला फैन ने अपने हाथ में तस्वीर पकड़ रखी है, जिसमें लिखा है कि मेरी मां ने मुझे मैच एक लड़का खोजने के लिए कहा है, तो क्या आप मुझसे शादी करेंगे श्रेयस अय्यर? केकेआर ने महिला की इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:सूर्या की धड़कनें तेज हो गई थी, किया खुलासा विराट को घूरा था

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) न सिर्फ बल्ले से बल्कि अपनी कप्तानी से भी सबको काफी प्रभावित कर रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में केकेआर की टीम अबतक 7 मुकाबला खेली है. इस दौरान टीम को 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि 3 मुकाबला जीतने में सफल हुई है.