logo-image

IPL 2022: क्वालीफायर टू के लिए दिग्गजों ने माना इस टीम को बेहतर

शुक्रवार को आरसीबी (RCB) और आरआर (RR) के बीच क्वालीफायर टू (Qualifier 2) खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ग्रीम स्मिथ और रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 26 May 2022, 11:28 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का सफर अब अंतिम पड़ाव पर है. 29 मई को आईपीएल 2022 का फाइनल खेला जाएगा. आईपीएल के इस सीजन में फॉफ डुप्लेसिस (Faf du Plesis) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का सफर शानदार रहा है. 27 मई शुक्रवार को आरसीबी (RCB) और आरआर (RR) के बीच क्वालीफायर टू (Qualifier 2) खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ग्रीम स्मिथ और रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है. 

कल खेले जाने वाले क्वालीफायर टू (Qualifier 2) को लेकर पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) का मानना है कि क्वालीफायर 2 फैंस को शानदार मैच दिखने वाला है. इसके अलावा संजू सैमसन की टीम पर दबाव होगा क्योंकि वे गुजरात के खिलाफ क्वालीफायर 1 में सात विकेट की हार के बाद मैच में आगे बढ़ रहे हैं. 

वहीं, टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि बैंगलोर ने 14 साल तक इंतजार किया है. उनके पास भी एक खिताब नहीं है और 13 साल पहले राजस्थान ने अपना आखिरी खिताब जीता था. इसलिए दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. आइए उसके लिए प्रतीक्षा करें. यह एक शानदार प्रतियोगिता होने जा रही है क्योंकि, दोनों टीमें इसे शानदार तरीके से जीतना चाहेंगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RR के खिलाफ मैच से पहले RCB के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दोनों टीमों का सफल शानदार रहा है. आरसीबी (RCB) एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. जबकि आरआर (RR) आईपीएल के पहले सीजन साल 2008 में खिताब जीता था. इसके बाद से आरआर खिताब जीतने का इंतज़ार ही कर रही है. दोनों टीमों का आईपीएल के इस सीजन में खिताब जीतने का सुनहरा मौका है.