logo-image

IPL12, CSK vs DC: चेन्नई से मिली करारी हार के बाद जानें क्या बोले कप्तान अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ बुधवार को यहां एम.ए चिदम्बरम स्टेडियम में 80 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी.

Updated on: 02 May 2019, 03:30 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के मैच में मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने माना कि इस हार से उनकी टीम के खिलाड़ियों को उनकी असली स्थिति का पता चला. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ बुधवार को यहां एम.ए चिदम्बरम स्टेडियम में 80 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी. 

और पढ़ें: IPL12, CSK vs DC: जानें दिल्ली को हराने के बाद क्या बोले कप्तान एमएस धोनी

मैच के बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा, 'जिस तरह से हमने लक्ष्य का पीछा किया उसकी अपेक्षा नहीं थी, लेकिन इससे हमारे बल्लेबाजों को उनकी असली स्थिति का पता चला. अच्छा हुआ कि यह इस स्तर पर हुआ और हर खिलाड़ी अगले मैच में सतर्क होकर खेलेगा.'

मेजबान टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम महज 17 ओवर में 99 रनों पर ही सिमट गई.

और पढ़ें: IPL 2019: जबरदस्त धुनाई के बाद छलका उमेश यादव का दर्द, इशारों-इशारों में इस शख्स पर उतारा गुस्सा 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा, 'हम अपनी टीम की क्षमताओं को दोष नहीं देंगे, लेकिन निश्चित रूप से हमने स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेली. पावरप्ले में गेंदबाजों ने शानदार शुरुआत की और चेन्नई को 170 के अंदर रोकना चाहिए था. यहां तक कि हमने बल्ले के साथ भी अच्छी शुरुआत की थी, हमें पहले भी कई बार बेहतरीन शुरुआत मिली है जिसे हम बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए. छोटी चीजें हैं जिन पर हमें गौर करना होगा और अगले मैच में मजबूत प्रदर्शन करना होगा. मैं न खुद को दोष दूंगा और न ही टीम को.'