logo-image

DC vs CSK Playing 11 : दिल्ली चैन्नई की ये हो सकती है प्लेइंग11, जानें कैसी होगी विशाखापट्टनम की पिच

DC vs CSK Playing 11 : दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 13वां मैच आज विशाखापट्टनम में में खेला जाएगा. चलिए जानते हैं कि इस मैच में दोनों टीमें किस प्लेइंग11 के साथ उतरेंगी.

Updated on: 31 Mar 2024, 02:49 PM

नई दिल्ली:

DC vs CSK Playing 11 : आईपीएल 2024 का 13वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें विशाखापट्टनम में आमने-सामने होंगी. बता दें कि आईपीएल के पहले फेज में दिल्ली के सभी घरेलू मैच वाइजैग में ही खेले जाने वाले हैं. सीएसके अपने दोनों मैच में जीत दर्ज कर प्वाइंट टेबल में टॉप पर है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स को दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और टीम 9वें नंबर पर है. ऐसे में आज चेन्नई अपनी तीसरी जीत के इरादे से उतरेगी. वहीं ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली की टीम को अपनी पहली जीत की तलाश है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स अपने प्लेइंग11 में बदलाव कर सकती है. वहीं इस बात की कम उम्मीद है कि सीएसके अपने प्लेइंग11 में बदलाव करेगी. चलिए जानते हैं कि दोनों टीमें किस प्लेइंग11 के साथ उतर सकती हैं. 

ऐसी होगी वाइजैग की पिच

IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हाईवोल्टेज मैच वाइजैग के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी में खेला जाएगा. विशाखापट्टनम की पिच पर खूब रन बनते हैं और यहां पर फैंस को चौकों और छक्कों की बरसात देखने को मिल सकती है. मगर, बाद में गेंदबाजों को भी मदद मिलने की उम्मीद है. इस मैदान पर टॉस का किरदार अहम हो सकता है, क्योंकि अब तक केवल 3 बार पहले बैटिंग करने वाली टीमों ने यहां टी20 मैच जीते हैं.

यह भी पढ़ें: 'कूकुर को सोने की...' रोहित शर्मा की तारीफ में ये क्या कह गए सिद्धू, वायरल हुआ ट्वीट

कैसा रहेगा विशाखापट्टनम का मौसम?

विशाखापट्टनम के मौसम की बात करें, तो रविवार को वाइजैग का मौसम बिलकुल साफ रहने वाला है. दिल्ली और चेन्नई के खिलाड़ियों को गर्मी का सामना करना पड़ सकता है. जहां, अधिकतम तापमान 34 डिग्री और 27 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है. ह्यूमिडिटी 63% रहेंगे. हवा 24 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चल सकती है.

दिल्ली और चेन्नई की संभावित प्लेइंग 11

DC की संभावित प्लेइंग11 - डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, रिकी भुई, रिषभ पंत (कप्तान), ट्रिस्टान स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्खिया, मुकेश कुमार, खलील अहमद.

CSK की संभावित प्लेइंग11 - रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्ताफिजुर रहमान.