logo-image

Women's T20 WC: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, स्टार प्लेयर हुई बाहर

स्मृति मंधाना अपने उंगली में चोट की वजह से जूझ रही हैं. इसी वजह से वे पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गई हैं. क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक ऋषिकेश कानिटकर ने कहा है कि मंधाना की फिंगर में फ्रैक्चर नहीं है. यह राहत वाली बात है.

Updated on: 11 Feb 2023, 07:38 PM

नई दिल्ली:

Smriti Mandhana Women's T20 World Cup 2023: वीमेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है. टीम इंडिया (Team India) इस टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला रविवार (12 फरवरी) को पाकिस्तान (India vs Pakistan) के खिलाफ खेलेगी. इस मैच से ठीक पहले भारत को बड़ा झटका लगा है. टीम की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) उंगली में इंजरी की वजह से इस मैच से बाहर हो गए हैं. मंधाना के इंजरी की खबर पहले ही आ गई थी. लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक जानकारी सामने आ रही है कि वे पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे. यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. मंधाना को लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: कप्तान बन फंसे रोहित शर्मा! नागपुर टेस्ट के बाद बोले- जडेजा-अश्विन करते हैं लड़ाई

स्मृति मंधाना अपने उंगली में चोट की वजह से जूझ रही हैं. इसी वजह से वे पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गई हैं. क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक ऋषिकेश कानिटकर ने कहा है कि मंधाना की फिंगर में फ्रैक्चर नहीं है. यह राहत वाली बात है. लिहाजा संभव है कि स्मृति भारत के लिए दूसरे मैच खेलते हुए नजर आएंगी. उन्होंने कहा, 'हरमन खेलने के लिए फिट हैं. उन्होंने नेट्स में दो दिन तक बल्लेबाजी की है. स्मृति उंगली में लगी चोट से उबर रही हैं. इसलिए वे नहीं खेल सकेंगी.'

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: नागपुर में टेस्ट में भारत की जीत पर आई मीम्स की बाढ़, फैंस ने ऐसे लिए कंगारू टीम के मजे

वीमेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया (Team India) अपने अभियान की शुरुआत रविवार (12 फरवरी) को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के साथ करेगी. इस टूर्नामेंट में भारत अपना दूसरा मुकाबला वेस्टइंडीज के खिलाफ केपटाउन में खेलेगा. टीम इंडिया अपने तीसरे मुकाबले में 18 फरवरी को इंग्लैंड से भिड़ेगी. वहीं भारतीय टीम आखिरी ग्रुप मैच 20 फरवरी को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मैच केपटाउन में 23 फरवरी को और दूसरा सेमीफाइनल 24 फरवरी को खेला जाएगा. इसके बाद फाइनल मैच 26 फरवरी को खेला जाएगा.