logo-image

VIDEO : मैच के बाद रोहित शर्मा ने जीता करोड़ों फैंस का दिल, दिया स्पेशल गिफ्ट

Rohit Sharma : श्रीलंका पर मिली बड़ी जीत के बाद रोहित शर्मा जब पवेलियन लौट रहे थे, तब उन्होंने अपने एक नन्हें फैन को स्पेशल गिफ्ट दिया...

Updated on: 02 Nov 2023, 11:16 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma : वर्ल्ड कप 2023 में विजयरथ पर सवार रहते हुए टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है. टूर्नामेंट में अब तक खेले गए 7 में से सभी 7 मैच भारत ने जीते हैं और 14 अंकों के साथ सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है. वानखेड़े स्टेडियम में मिली इस जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा जब ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे, तब उन्होंने अपने फैन को स्पेशल गिफ्ट देकर उसके लिए इस मैच को हमेशा-हमेशा के लिए यादगार बना दिया...

रोहित शर्मा ने दिया खास गिफ्ट

वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका को हराकर टीम इंडिया ने 302 रन की एक बड़ी जीत अपने नाम की. इस जीत के बाद हिटमैन ने घरेलू मैदान पर युवा फैन को गिफ्ट में अपना जूता दिया. दरअसल, मैच जीतने के बाद जब रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे, तभी उनके फैंस जोर-जोर से रोहित-रोहित चिल्ला रहे थे, इस दौरान रोहित शर्मा ने अपना जूता उतारा और अपने युवा फैंस को दे दिया. उनके इस गिफ्ट को पाकर यकीनन उस फैन के लिए दिन हमेशा-हमेशा के लिए यादगार बन गया है.  

ये भी पढ़ें : Jasprit Bumrah : जसप्रीत बुमराह ने वो कर दिखाया, जो 48 साल में नहीं कर सका कोई भारतीय

रोहित शर्मा का बेहतरीन प्रदर्शन

श्रीलंका के साथ खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा दूसरी ही गेंद पर सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए थे. मगर, उनका स्कोर मायने नहीं रखता, क्योंकि टीम इंडिया ने इस मुकाबले में 302 रनों से एक ऐतिहासिक जीत अपने नाम कर ली.

बता दें, रोहित वर्ल्ड कप 2023 में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. उन्होंने अब तक खेले गए 7 मैचों में 57.43 के औसत और 119.64 की स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाए हैं.

मैच की बात करें, तो पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने श्रीलंका के सामने 358 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में लंकाई टीम 55 के स्कोर पर ही ढ़ेर हो गई और भारत ने 302 रन से मैच जीत लिया. इस दौरान मोहम्मद शमी ने 5 विकेट हॉल लेकर लंकाई बल्लेबाजों की पारी की कमर तोड़ दी और वह भारत के लिए वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए.

ये भी पढ़ें : Mohammed Shami : भारत के सबसे सफल बॉलर बने मोहम्मद शमी, दिग्गजों को छोड़ा बहुत पीछे