logo-image

भारत छोड़ने से जमकर शॉपिंग कर रहे हैं बाबर आजम, जानिए क्या-क्या खरीदा...

Babar Azam : बाबर आजम भारत में शॉपिंग करने में बिजी हैं. जी हां, अब कोलकाता में भी उन्होंने 7 साड़ियां खरीदी हैं...

Updated on: 10 Nov 2023, 07:23 PM

नई दिल्ली:

Babar Azam : भारत की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हालत खराब है. भले ही पाक ऑफिशियली सेमीफाइनल की रेस से बाहर ना हुआ हो, लेकिन उसके टॉप-4 में पहुंचने के चांसेस बेहद कम हैं. इसका मतलब है कि ये टीम सेमीफाइनल में पहुंचने बिना ही अपने घर वापस लौटेगी. मगर, अब खबर सामने आ रही है कि पाकिस्तान लौटने से पहले बाबर भारत में जमकर शॉपिंग कर रहे हैं और अब उन्होंने साड़ियों की भी जमकर खरीददारी की है.

शॉपिंग करने पहुंचे Babar Azam

पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि बाबर आजम इस साल के आखिर में शादी करने वाले हैं. इसके लिए खरीददारी वह भारत से ही कर रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि बाबर ने सभ्य साची से 7 लाख की शेरवानी खरीदी और एक्सपेंसिव रिंग भी ली है. वहीं, अब कोलकाता के एक मॉल में वह शॉपिंग करने पहुंचे. जहां, एक सिटी मॉल के एथनिक वियर शॉप से उन्होंने 7 साड़ियां खरीदीं. मॉल की तीसरी मंजिल पर स्थित सोच स्टोर के एक कर्मचारी ने बताया, 'बाबर आजम ने 7 साड़ियां खरीदीं, जिनमें से ज्यादातर शिफॉन जॉर्जेट से बनी थीं. उन्हें हमारा कलेक्शन काफी अच्छा लगा. लेकिन, वह यह तय नहीं कर पा रहे थे कि उन्हें क्या खरीदना है. फिर उन्होंने अपने घर पर वीडियो कॉल किया और साड़ियां दिखाईं और काफी देर तक बातें कीं, जिसके बाद 7 साड़ियां फाइनल कीं. पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ मौजूद एक मॉल अधिकारी के मुताबिक, बाबर और इमाम दोनों ने वहां कपड़े खरीदे. पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी से घिरे बाबर और इमाम दोपहर 3 बजे तक मॉल में थे. 

बताते चलें, इससे पहले खबर आई थी कि दिल्ली में भारत के फेमस डिजाइनर सब्य साची के यहां से बाबर ने 7 लाख की शेरवानी खरीदी है, क्योंकि इसी साल के अंत में वो शादी करने वाले हैं. इतना ही नहीं खबरों की मानें, तो अपनी सगाई के लिए अंगूठी भी बाबर ने यहीं से खरीदी है. 

सेमीफाइनल में पहुंचना है नामुमकिन

वर्ल्ड कप 2023 में खेले गए 8 मुकाबलों में पाकिस्तान ने 4 मैच जीते हैं और 8 अंकों के साथ ये टीम प्वॉइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर है. अब यदि पाकिस्तान को अंतिम-4 में जगह बनानी है, तो उन्हें बड़ी जीत की जरूरत है. पाक को सेमीफाइनल में पहुंचना है, तो टीम को एक बड़ी जीत की दरकार है. यदि पाकिस्तान शनिवार को इंग्लैंड को 275 रनों से हरा देती है तो सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. वहीं, यदि पाकिस्तान चेज करने उतरा है, तो महज 2.3 ओवर यानि 15 गेंदों में लक्ष्य हासिल कर लेती है, तो उनका नेट रन रेट न्यूजीलैंड से बेहतर हो जाएगा और वह अंतिम-4 में पहुंच सकती है.