logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs PAK : पाकिस्तान को हराकर फूले नहीं समा रहे रोहित शर्मा, जानें क्या-क्या कहा...

Rohit Sharma On IND vs PAK : पाकिस्तान को हराने के बाद रोहित शर्मा ने क्या-क्या कहा...

Updated on: 14 Oct 2023, 09:41 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma On IND vs PAK : जैसा हमने सोचा था वैसे ही देखने को भी मिला. टीम इंडिया ने एक बार फिर से पाकिस्तान को चारों खाने चित कर दिया है. भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का रोमांचक मुकाबला खेला गया था, जहां टीम इंडिया ने पड़ोसियों को 7 विकेट से धूल चटाई. मेजबान टीम के सामने जीत के लिए आसान सा दिखने वाला 192 रन का लक्ष्य था, जिसे टीम ने 31वें ओवर में केवल 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

भारत की जीत के बाद क्या बोले Rohit Sharma?

भारत की जीत में कप्तान Rohit Sharma का अहम योगदान रहा. हिटमैन ने केवल 63 गेंदों पर 86 रन की जोरदार पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 6 चौके और इतने ही छक्के भी देखने को मिले. जीत के बाद रोहित शर्मा पूरी टीम की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आए. पोस्ट मैच सेरेमनी में भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने कहा, "बुमराह ने आज हमारे लिए बहुत अच्‍छा काम किया. पाकिस्तान 191 पर ऑलआउट होने वाली टीम नहीं थी. मैं 275 या 280 रन मानकर चल रहा था, लेकिन सभी ने बहुत अच्‍छा काम किया. अच्‍छा लगता है कि जिसको गेंद मिले वह अपना काम कर रहा है, हार्दिक ने आज भी अपना काम किया."

ये भी पढ़ें : IND vs PAK : टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 7 विकेट से चटाई धूल, लगाई जीत की हैट्रिक

"हर दिन हर किसी का दिन नहीं हो सकता है, कप्‍तान के तौर पर मेरा काम यही है कि कंडीशंस को देखूं और परखूं की इस समय कौन बल्‍लेबाज को मुश्किल में फंसा सकता है. इस टीम में सबसे ज्‍यादा गहराई है. मैंने हमेशा कहा है कि पाकिस्‍तान एक अच्‍छी विरोधी टीम है, और अन्‍य टीम भी आपको कभी भी हरा सकती हैं तो आपको हर बार अच्‍छा खेलना होगा और हम इसी को देख रहे हैं."