logo-image

भारत-पाकिस्तान मैच में फैन और महिला पुलिसकर्मी के बीच हुई मारपीट, वीडियो वायरल

IND vs PAK मैच फैंस से खचाखच भरे स्टेडियम में खेला गया.मगर, इस बीच एक दर्शक और महिला पुलिसकर्मी के बीच लड़ाई हो गई...

Updated on: 15 Oct 2023, 05:26 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK : वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मुकाबला भारत-पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. जहां, भारत ने पाकिस्तान को हराकर एकतरफा जीत दर्ज की और 2 अंक हासिल किए. स्टेडियम में सवा लाख से अधिक फैंस मौजूद थे, जिन्होंने इस मैच का पूरा लुत्फ उठाया. लेकिन, इस दौरान पुलिस और एक फैन के बीच बहस हो गई और ये बहस बढ़ गई और बात हाथापाई तक पहुंच गई... इस वाक्ये का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है...

महिला पुलिसकर्मी पर उठाया हाथ

भारत-पाकिस्तान मैच देखने के लिए सवा लाख से अधिक फैंस स्टेडियम पहुंचे थे. ऐसे में पुलिस के लिए शांति व्यवस्था बनाए रखना आसान नहीं था. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुरुष दर्शक और महिला पुलिसकर्मी के बीच झगड़ा होता दिख रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि पहले महिला पुलिसकर्मी गुस्से में आकर फैन को थप्पड़ मारती है और जवाब में फैन भी उसपर हाथ उठा देता है. इस मामले में कुछ यूजर्स पुलिस कर्मी को सही बता रहे हैं, तो कुछ उस दर्शक को सही मान रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : सच में बॉल पर मंत्र फूंक रहे थे हार्दिक? मैच के बाद खुद बताई सच्चाई

भारत ने 7 विकेट से जीता मैच

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ. जहां, टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने गेंदबाजी चुनी और पाकिस्तान को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने आई पाकिस्तानी टीम पूरे 50 ओवर बैटिंग भी नहीं कर पाई और 191 के स्कोर पर ही ढ़ेर हो गई. जवाब में भारत ने 31वें ओवर में सिर्फ 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया और 7 विकेट से एक बड़ी जीत अपने नाम की. अब टीम इंडिया अगला मुकाबला 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेलेगी. बता दें, रोहित एंड कंपनी ने अब तक खेले गए 3 मैचों में लगातार जीत दर्ज की है और अंक तालिका में 6 अंकों के साथ पहले स्थान पर है.