logo-image

IND vs NZ : श्रेयस अय्यर ने लपका लाजवाब कैच, जडेजा से इशारों में कर दी मेडल की मांग, Watch

IND vs NZ : वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 21वां मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है.

Updated on: 22 Oct 2023, 03:48 PM

नई दिल्ली:

IND vs NZ Shreyas Iyer Catch : भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला में वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला जा रहा है. श्रेयस अय्यर ने मैच में एक शानदार कैच लपका. जिसके बाद उन्होंने भारतीय टीम के फील्डिंग कोच से मेडल की मांग कर दी. दरअसल इससे पहले रवींद्र जडेजा भी ऐसा कर चुके हैं. जडेजा ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में ऐसा किया था. उस मैच में मोहम्मद सिराज की एक गेंद पर जडेजा ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा था और मेडल की मांग का इशारा किया था. अब कीवी ओपनर डेवोन कॉन्वे का कैच श्रेयस अय्यर ने पकड़ा है. कॉन्वे 9 गेंदों में बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे.

सिराज की एक गेंद पर श्रेयस अय्यर ने डेवोन कॉन्वे का अद्भुत कैच लपका. उन्होंने इस इस कैच को करने के बाद ही फील्डिंग कोच से इशारा कर मेडल की मांग कर दी. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में एक नया ट्रेंट शुरू हुआ है. दरअसल भारतीय फील्डिंग कोच की ओर से सबसे अच्छा कैच पकड़ने वाले खिलाडी को मेडल दिया जा रहा है. इसी के चलते अय्यर ने कैच पकड़ने के तुरंत बाद मेडल की डिमांड की. अय्यर के मेडल वाले इशारे की वीडियो आईसीसी की ओर से शेयर किया गया. भारतीय फील्डिंग कोच टी दिलीप भी नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : 31 साल बाद ODI वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार बना ये रिकॉर्ड, 10 टीमों ने मिलकर किया कारनामा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc

लगातार पांचवें मुकाबले में रन चेज करेगी टीम इंडिया

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने लगातार अपने सभी 4 मैच में जीत हासिल की है. टीम ने सभी मुकाबलों में रन चेज करते हुए जीत हासिल की है. ऐसे में आज न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भी रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टीम इंडिया अबतक टूर्नामेंट में रन चेज करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से, अफगानिस्तान को 8 विकेट से, पाकिस्तान को 7 विकेट से और बांग्लादेश 7 विकेट से मात दे चुकी है.