logo-image

Ind Vs Aus Final: जानिए कौन है वो फैन जो सुरक्षा तोड़ विराट कोहली के लगा गले?

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच देखने के लिए दुनियाभर से क्रिकेट प्रेमी यहां पहुंचे हैं. इन्हीं में एक फैंस सुरक्षा घेरा तोड़ विराट कोहले से मिलने मैदान पर पहुंच गया. कोहली के इस फैन ने फिलिस्तीन को फ्री करने वाले स्लोगन लिखी हुई टीशर

Updated on: 19 Nov 2023, 05:18 PM

New Delhi:

Ind Vs Aus World Cup 2023 Final: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जा रहा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे इस मैच को देखने के लिए लाखों दर्शन और फैन अहमदाबाद पहुंचे हुए हैं. नरेंद्र मोदी स्टेडियम भी दर्शकों से खचाखच भरा हुआ है. टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया है. भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी है, फिलहाल भारत का स्कोर 207 चल रहा है, जबकि भारत 6 विकेट गंवा चुका है. रोहित शर्मा ने हमेशा की तरह तेज शुरुआत की लेकिन 47 रन बनाकर वह आउट हो गए. गिल और श्रेयस अय्यर ने भी निराश किया और वह दोनों केवल चार रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

ये भी पढ़ें: World Cup: क्या भारत बनेगा विश्व विजेता? 2003 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के आंकड़े देते हैं ये संकेत 

सुरक्षा तोड़ विराट कोहले के लगे लगा फैन

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच देखने के लिए दुनियाभर से क्रिकेट प्रेमी यहां पहुंचे हैं. इन्हीं में एक फैंस सुरक्षा घेरा तोड़ विराट कोहले से मिलने मैदान पर पहुंच गया. कोहली के इस फैन ने फिलिस्तीन को फ्री करने वाले स्लोगन लिखी हुई टीशर्ट पहन रखी थी, साथ ही फिलिस्तीन के झंडे वाले जैसा मास्क भी लगा रखा था. मैदान में किसी शख्स को इस तरह से घुसता देख वहां मौजूद लाखों दर्शक हैरान रह गए. इसके बाद सुरक्षा गार्डों ने उसे जल्द से पकड़ लिया और मैदान से बाहर ले गए.

कौन है कोहला ये फैन?

मैदान पर विराट कोहली से मिलने पहुंचे इस शख्स को फिलहाल पुलिस अहमदाबाद के चांदखेड़ा पुलिस स्टेशन लेकर पहुंची है. मैच के दौरान सुरक्षा का उल्लंघन कर मैदान में घुसने वाले इस शख्स ने कहा कि, "मेरा नाम जॉन है...मैं ऑस्ट्रेलिया से हूं. मैं विराट कोहली से मिलने के लिए (मैदान में) घुसा था. मैं फिलिस्तीन का समर्थन करता हूं."

बता दें कि जब जॉन नाम के ये शख्स मैदान पर सुरक्षा तोड़ कर पहुंचा तब उसने हाफ नेकर और टीशर्ट पहन रखी थी. उसकी टीशर्ट पर फिलिस्तीन को आजाद करने वाला स्लोगन लिखा हुआ था. उसके साथ ही उसने फिलिस्तीन कि झंटे जैसे रंग का मास्क लगा रखा था. जिसके चलते पहले उसे फिलिस्तीनी नागरिक माना जा रहा था. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan: 4 दिनों की शूटिंग के बाद कल हो ना हो छोड़ने वाले थे किंग खान, डायरेक्टर ने बताई वजह