logo-image

युवराज सिंह की मां से मांगे 40 लाख फिरौती, झूठे केस में फंसाने की दी थी धमकी

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. आरोपी ने उनसे 40 लाख रूपये की फिरौती मांगी थी.

Updated on: 25 Jul 2023, 10:47 PM

नई दिल्ली:

Yuvraj Singh's Mother : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की मां मां शबनम सिंह के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक युवती ने झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर शबनम सिंह से 40 लाख रूपये की मांग की थी. इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते आरोप युवती को मंगलवार को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक जिस महिला ने शबनम सिंह से पैसों की मांग कि उसे युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की केयरटेकर के तौर पर रखा गया था, लेकिन 20 दिन बाद ही उसे काम से हटा दिया गया था.  

बता दें कि युवती के धमकी के देने पर युवराज सिंह की मां ने पैसों का इंतजाम करने के लिए कुछ दिनों का वक्त मांगा और जब शुरुआती 5 लाख रुपये देने की बात आई तो आरोपी महिला को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया. रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है. 

यह भी पढ़ें: Harmanpreet Kaur: ICC ने हरमनप्रीत कौर को दिया तगड़ा झटका, भारतीय कप्तान पर लगा इतने मैचों का बैन

बताया जाता है कि आरोपी युवती को युवराज सिंह के भाई के केयरटेकर के लिए रखा गया था, लेकिन वह उनके भाई को अपने जाल में फंसाने लगी थी. जब परिवार को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत की आरोपी को काम से हटा दिया. इसके बाद युवराज सिंह की मां शबनम सिंह को आरोपी महिला मैसेज और कॉल करती थी. उनके परिवार को झूठे मामले में फंसाने और बदनाम करने की धमकी देती थी. आरोपी महिला ने परिवार को बदनाम करने की धमकी देती थी और इसके बदले में 40 लाख रुपये मांगे थे. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: भारत के नए शेड्यूल का ऐलान, वर्ल्ड कप से ठीक पहले इस टीम से होगी टीम इंडिया की भिड़ंत