महेंद्र सिंह धोनी के लिए पत्‍नी साक्षी ने लिखा रियली मिसिंग यू, जानें क्‍यों

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 10, 2019 07:57:32 AM
एक एड की शूटिंग के दौरान महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी, सोशल मीडिया

एक एड की शूटिंग के दौरान महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी, सोशल मीडिया (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों जम्‍मू कश्‍मीर में देश की सेवा में व्‍यस्‍त हैं. वे अभी कुछ दिन और वहीं रहेंगे. धोनी के क्रिकेट करियर को लेकर भी अभी स्‍थिति साफ नहीं है, इस बीच पत्‍नी साक्षी ने महेंद्र सिंह धोनी को याद किया है. साक्षी ने इंस्‍टाग्राम पर एक कार का फोटो डालते हुए धोनी के लिए संदेश भी लिखा है. 

यह भी पढ़़ें ः भारत ए- वेस्‍टइंडीज ए टेस्‍ट ड्रा, भारत ने 2-0 से जीती सीरीज

दरअसल यह बात सब जानते हैं कि पूर्व कप्‍तान धोनी बाइक्स के बहुत शौकीन हैं. धोनी को इनसे बहुत प्यार भी है और वह इनका ख्याल भी रखते हैं. सोशल मीडिया पर भी धोनी का बाइक प्रेम आए दिन दिखता रहता है. रांची के उनके घर में गैराज है, जिसमें उनकी बाइकें खड़ी होती हैं. इसके साथ ही धोनी को कारों का भी काफी शौक है. धोनी के घर अब एक नई कार आई है. नई कार की फोटो उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

यह भी पढ़ें ः भारत को क्रिकेट विश्‍वकप दिलाने वाले गैरी कर्स्टन अब इस टीम के बने मुख्‍य कोच

साक्षी ने पति को टैग करते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है 'रेड बीस्ट तुम्हारा घर में स्वागत है. माही तुम्हारा खिलौना आखिरकार यहां आ गया. रियली मिसिंग यू' साक्षी धौनी ने लाल रंग की जिस कार की फोटो शेयर की है वह 'जीप' कंपनी की 'ग्रैंड चेरोके' एसयूवी बताई जाती है, इसकी भारत में कीमत करीब एक करोड़ रुपये है.

First Published: Aug 10, 2019 07:57:32 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो