logo-image

क्रिकेटर स्मृति मंधाना बॉलीवुड में किसे कर रही हैं डेट, इस तस्वीर ने खोला इनका राज

Smriti Mandhana's Boyfriend Palash Muchhal: क्या आप जानते हैं किसे डेट कर रही हैं स्मृति मंधाना? यहां जानिए सारी डीटेल्स...

Updated on: 29 Jul 2023, 10:43 AM

नई दिल्ली:

Smriti Mandhana's Boyfriend Palash Muchhal: टीम इंडिया की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) का नाम इस वक्त सुर्खियों में छाया हुआ है. मगर, इसकी वजह उनका गेम नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है. असल में हाल ही में मंधाना ने अपने इंस्टाग्राम पर इंग्लैंड में खेले जा रहे एशेज से एक फोटो पोस्ट की, जिसने साफ कर दिया है की वह बॉलीवुड डायरेक्टर पलाश मुच्छल के साथ रिश्ते में हैं, क्योंकि उसी वक्त पलाश ने भी उसी बैकग्राउंड के साथ फोटो शेयर की है.

बॉलीवुड डायरेक्टर को डेट कर रही हैं Smriti Mandhana

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और बॉलीवुड डायरेक्टर पलाश मुच्छल कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जी हां, मौजूदा समय में पलाश और मंधाना इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं. स्मृति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो ओवल की है, जहां एशेज मैच खेला जा रहा है. वहीं पलाश ने भी सेम बैकग्राउंड के साथ फोटो शेयर कर अपने रिश्ते की पोल खोल दी है. हालांकि, अब तक इन दोनों ने एक साथ कोई फोटो शेयर नहीं की है, मगर उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से साफ हो गया है कि वह इंग्लैंड में साथ में वक्त बिता रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Mandhana (@smriti_mandhana)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

राजपाल यादव ने खोल दी पोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

भले ही अब तक स्मृति और पलाश ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल ना किया हो. मगर, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ने उनके रिश्ते पर मुहर लगाने का काम किया है. उन्होंने पलाश की एक फिल्म ‘काम चालू है’ के मुहूर्त की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें पलाश के साथ स्मृति भी दिखी थीं. वहीं, पलाश ने मंधाना के साथ जब एक फोटो शेयर की तो राजपाल ने कमेंट में लिखा, ‘खूबसूरत कपल, भगवान आप दोनों को खुश रखे.’ 

कौन है Palash Muchhal?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

पलाश मुच्छल का बॉलीवुड से गहरा रिश्ता है. वह बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ पलाश म्यूजिक कंपोजर और सिंगर भी हैं. पलाश ने अपने करियर की शुरुआत शिल्पा शेट्टी की फिल्म ढ़िश्कियाऊ से की थी.  इसके अलावा उन्होंने सुपरहिट फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स और अमित सहनी की लिस्ट जैसी फिल्मों में भी अपना संगीत और आवाज दी हैं.

एशियन गेम्स में Smriti Mandhana करेंगी कप्तानी

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) एशियन गेम्स के क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी करेंगी. असल में, टीम की परमानेंट कैप्टन हरमनप्रीत कौर पर ICC ने दो मैचों का बैन लगा दिया है. हरमन ने बांग्लादेश के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच में LBW देने के बाद काफी बवाल किया था. इसके बाद उन्होंने अंपायर्स को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी और ऑफिशियल्स को लेकर भी बयान दिए. इसके बाद आईसीसी ने सख्त एक्शन लिया और उन्हें अगले 2 मैचों के लिए बैन कर दिया. नतीजन, अब एशियन गेम्स 2023 में हरमन क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाएंगी.