logo-image

एक इंस्टा पोस्ट से इतना कमाते हैं विराट, जितने में आप खरीद लेंगे गाड़ी-बंगला

विराट कोहली का जलवा सिर्फ क्रिकेट के मैदान पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी है. एक पोस्ट के लिए वह इतना चार्ज करते हैं, जितने में एक आम आदमी बंगला और लग्जरी गाड़ी खरीद सकता है.

Updated on: 20 Jun 2023, 08:03 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Social Media Post Charge : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की कमाई के इन दिनों खूब चर्चे हैं. विराट की नेट वर्थ 1050 करोड़ से आगे पहुंच गई है. दिन प्रतिदिन इस खिलाड़ी की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है. सैलरी से इतर विराट की कमाई के कई जरिए हैं. उनमें से एक जरिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी हैं, जहां से कोहली करोड़ों में कमाते हैं. तो आइए इस आर्टिकल में हम Virat Kohli की ट्विटर और इंस्टाग्राम से होने वाली कमाई के बारे में बताते हैं... यकीन मानिए पैसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे...

Virat Kohli की सोशल मीडिया से कमाई

Virat Kohli सिर्फ क्रिकेट मैदान पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी किंग हैं. इंस्टाग्राम पर विराट के इंस्टाग्राम की बात करें, तो विराट के 253 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वहीं ट्विटर पर विराट को 56.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. नंबर ऑफ फॉलोवर्स में विराट का बोलबाला है. इसी का नतीजा है की उन्हें एक पोस्ट के लिए दोनों प्लेटफॉर्म से करोड़ों रुपये मिलते हैं. जी हां, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट का विराट 8.9 करोड़ रुपये लेते हैं. वहीं ट्विटर पर एक पोस्ट का वो 2.5 करोड़ चार्ज करते हैं. भारतीय खिलाड़ियों में सबसे अधिक कमाई करने वाले भारतीय खिलाड़ियों में नंबर-1 पर हैं. 

ये भी पढ़ें : विराट कोहली के एक घर की कीमत 80 करोड़, नेट वर्थ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स

एक दिन में 87 लाख कमाते हैं कोहली

Virat Kohli Net Worth 1050 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है. इसके बाद से ही चारों ओर विराट की कमाई के चर्चे होने लगे हैं. खबरों की मानें, तो किंग कोहली सालाना लगभग 250 करोड़ रुपये कमाते हैं. एक साल का 250 करोड़ कमाने वाले विराट के प्रति दिन की कमाई का हिसाब लगाया जाए तो वह लगभग रोज लगभग 87 लाख रुपये कमाते हैं.