logo-image

WPL 2024 : विजय माल्या ने RCB को दी जीत की ऐसी बधाई, तुरंत वायरल हो गया पोस्ट

WPL 2024 RCB : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के WPL ट्रॉफी जीतने के बाद से ही हर तरफ से इन्हें बधाई मिल रही है. इस बीच टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या का पोस्ट भी चर्चा में आ गया है.

Updated on: 18 Mar 2024, 11:04 AM

नई दिल्ली:

WPL 2024 RCB : वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. इस महामुकाबले को 8 विकेट से जीतकर RCB ने इतिहास रच दिया है. इसके बाद से ही चारों तरफ से बैंगलोर की टीम को बधाईयां मिल रही हैं. सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक हर किसी ने टीम को जीत की बधाई दी है. इसी बीच विजय माल्या ने भी RCB को बधाई दी है, जिसके बाद से उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Vijay Mallya ने दी बधाई

इस वक्त सोशल मीडिया RCB मय हो रखा है. फैंस, क्रिकेटर्स और तमाम लोग आरसीबी को ऐतिहासिक जीत की बधाई दे रहे हैं. जी हां, RCB की जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर बधाई का तांता लग गया है. वहीं, इस बीच टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने भी आरसीबी को बधाई देते हुए पोस्ट किया है.

इसमें Vijay Mallya ने लिखा- 'वुमेन्स प्रीमियर लीग जीतने के लिए आरसीबी महिला टीम को बहुत-बहुत बधाई. लेकिन, अगर RCB मेन्स टीम लंबे समय से प्रतीक्षित आईपीएल ट्रॉफी जीतती है, तो ये एक डबल धमाका होगा. गुड लक'. आपको बता दें, RCB के पूर्व मालिक विजय माल्या विदेश में ही रहते हैं. उनपर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से धोखाधड़ी का आरोप है. वह भारतीय बैंकों से 9000 करोड़ का घोटाला करके भारत छोड़कर भाग गए. बताया जाता है कि विजय माल्या लंदन में रहते हैं.

अब मेन्स टीम से भी ट्रॉफी की उम्मीद

जो काम मेन्स RCB टीम आईपीएल इतिहास के 16 सालों में नहीं कर पाई, वो काम स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली वुमेन्स RCB टीम ने दूसरे ही सीजन में कर दिखाया. आरसीबी को उसकी पहली ट्रॉफी जिताई. महिला टीम ने तो अपना काम कर दिया है, अब सभी को फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली मेन्स टीम से भी ट्रॉफी की उम्मीद रहेगी. बता दें, 22 मार्च को बैंगलोर का सामना 5 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. दोनों के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में ओपनिंग मैच खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें : WPL जीतने के बाद प्राइज मनी में RCB को मिले करोड़ों, दिल्ली पर भी पैसों की बारिश