BREAKING NEWS
  • Horoscope, 17 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 17 नवंबर का राशिफल- Read More »
  • Jharkhand Poll: चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने बनाई खास रणनीति, उतारी 'बिहारी टीम'- Read More »
  • बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़- Read More »

VIDEO : जब विराट कोहली ने सात साल के बच्‍चे से लिया आटोग्राफ तो देखें अनुष्‍का ने क्‍या दिया रिएक्‍शन

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 04, 2019 11:02:30 AM
विराट  अनुष्‍का फाइल फोटो

विराट अनुष्‍का फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय क्रिकेट टीम का वेस्‍टइंडीज का दौरा अब खत्‍म हो चुका है. टीम इंडिया अब जल्‍द ही भारत वापस आने को है. भारत ने वेस्‍टइंडीज में एक भी मैच नहीं हारा और एक दिवसीय से लेकर T-20 सीरीज और टेस्‍ट मैच तक में वेस्‍टइंडीज को उन्‍हीं के घर में मात देने में कामयाबी हासिल की है. अब पूरी टीम मस्‍ती करते हुए वहां से स्‍वदेश के लिए रवाना हो रही है. अब भारतीय टीम का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से अपनी घरेलू सीरीज में होगा, इस दौरे का पहला मैच 15 सितंबर को होगा, जो कि T-20 मैच होगा. दक्षिण अफ्रीका इस सीरीज में टेस्‍ट मैच भी खेलेगी और इसी के साथ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के लिए अपने सफर की शुरुआत भी करेगी.

यह भी पढ़ें ः पत्‍नी के फोटो शेयर करने पर भड़क उठे अश्‍विन, जानें क्‍यों हुए नाराज और क्‍या लिखा

अब बात भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की. विराट के फैन केवल देश में ही नहीं, बल्‍कि दुनिया के कई देशों में फैले हुए हैं. उनकी पत्‍नी और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा भी बड़ी सेलिब्रिटी हैं. उनके भी भारी संख्‍या में फैन हैं, अगर दोनों साथ हों तो फिर कहने ही क्‍या. लेकिन तथ्‍य यह भी है कि आप जिनके फैन होते हैं, वे भी किसी न किसी के फैन होते ही हैं. लेकिन अब विराट कोहली किसी सात साल के बच्‍चे के फैन हो जाएं तो ताज्‍जुब और आश्‍चर्य होना लाजिमी है.

यह भी पढ़ें ः बड़ी खबर : मिताली राज ने T-20 क्रिकेट से संन्‍यास का किया ऐलान

वेस्‍टइंडीज के साथ टेस्‍ट सीरीज खत्‍म होने के बाद विराट अपनी पत्‍नी अनुष्‍का के साथ कहीं जा रहे थे. इसी दौरान उनकी निगाह एक सात के बच्‍चे पर पड़ गई. विराट ने उस सात साल के बच्‍चे से आटोग्राफ मांगे. इसका एक वीडियो बच्‍चे के ही रिश्‍तेदार ने शूट किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. कुछ ही घंटे में यह वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें ः मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां का एक और हमला, कहा- अमरोहा पुलिस ने परेशान करने की कोशिश की

इसके बाद विराट ने उस बच्‍चे से कुछ कहा और हंसने लगे, उनके साथ में पत्‍नी अनुष्‍का भी हैं, जो वीडियो में दिख रही हैं, वह भी जोर जोर से हंस रही हैं. जिस शख्‍स ने यह वीडियो पोस्‍ट किया है, उनका नाम अमित लखानी है और उन्‍होंने इस वीडियो के साथ लिखा है कि मेरा साल साल का भतीजा पहला टेस्‍ट देखने के लिए जमैका में था. उसने विराट और उनकी पत्‍नी को उस समय हैरान कर दिया, जब उनसे कहा कि क्‍या आप मेरा आटोग्राफ लेना पसंद करेंगे. इस पर रुककर विराट ने उससे बात करनी शुरू कर दी, इस दौरान उनकी पत्‍नी अनुष्‍का भी उनके साथ थीं. अमित लखानी ने इसके बाद उसी पोस्‍ट को टैग करते हुए लिखा है कि यह पोस्‍ट वायरल हो गई.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : रोहित शर्मा के सामने उन्‍हीं की जर्सी पहनकर थिरके वेस्‍टइंडियन फैंस

बता दें कि कप्‍तान विराट कोहली के लिए यह दौरा काफी खास रहा है. भारत ने वेस्‍टइंडीज को हर मैच और सीरीज में मात दी है. हालांकि यह बात और है कि विराट कोहली टेस्‍ट क्रिकेट में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिसका नतीजा यह हुआ कि आईसीसी रैंकिंग में उनका पहली पायदान जाती रही और वे अब दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. उम्‍मीद की जा रही है कि विराट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे और फिर से पहले नंबर के बल्‍लेबाज बन जाएंगे.

First Published: Sep 04, 2019 07:59:41 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो