logo-image

VIDEO : विराट कोहली ने उतारी हरभजन सिंह के एक्‍शन की नकल, फिर हर घर में शुरू हो गया

टीम इंडिया (Team India) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बल्‍लेबाजी ही नहीं, अपने ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. वे अक्‍सर खिलाड़ियों की नकल उतारते हुए दिखाई देते हैं.

Updated on: 08 Jan 2020, 10:46 AM

नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया (Team India) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बल्‍लेबाजी ही नहीं, अपने ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. वे अक्‍सर खिलाड़ियों की नकल उतारते हुए दिखाई देते हैं. विराट कोहली (Virat Kohli Mimicry) की बल्‍लेबाजी के बारे में तो आप जानते ही होंगे, लेकिन कोहली नकल उतारने के लिए भी जाने जाते हैं. अब एक नया रूप विराट कोहली का देखने में आ रहा है. वे अपने ही पुराने साथी हरभजन सिंह के गेंदबाजी एक्‍शन की नकल उतारते हुए देखे गए हैं, वह भी हरभजन सिंह के सामने. अपनी गेंद पर चौका खाने या रन बन जाने के बाद हरभजन सिंह जैसे हाथ अपने सिर के ऊपर रख लेते हैं, उसका भी एक्‍शन विराट कोहली ने किया. इसके बाद हर घर में हरभजन सिंह की गेंदबाजी एक्‍शन की नकल होने लगी. इसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः संन्‍यास के बाद विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के खिलाफ आए इरफान पठान

कप्‍तान विराट कोहली को अपने मजाकिया स्‍वभाव के लिए भी जाने जाते हैं. साल 2020 का पहला मैच गुवाहाटी में रद होने के बाद भारतीय टीम दूसरे T20 मैच के लिए इंदौर पहुंची. वहां प्रैक्‍टिस सेशन के दौरान सभी खिलाड़ी गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी की प्रैक्‍टिस कर रहे थे, वहीं आपस में हंसी मजाक भी चल रहा था. तभी किसी बात पर कप्‍तान विराट कोहली भारतीय टीम के पूर्व स्‍पिनर रहे हरभजन सिंह की नकल उतारने लगे. जिस तरह से हरभजन सिंह गेंदबाजी करते हैं, उसी तरह से पूरी हूबहू नकल उतारी. इस दौरान सामने खुद हरभजन सिंह भी खड़े हुए थे. एक्‍शन के बाद हरभजन सिंह और विराट कोहली हंसते हुए एक दूसरे से गले भी मिले.

यह भी पढ़ें ः IND VS SL : ये रहे टीम इंडिया की जीत के असली हीरो, आज भी जानिए

मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए हरभजन सिंह ने चैनल पर बताया भी विराट कोहली एक्‍टिंग अच्‍छी करते हैं. हरभजन सिंह ने बताया कि सनी देवल से लेकर सुनील शेट्टी की एक्‍टिंग भी विराट कोहली का बाखूबी कर लेते हैं. वहीं हरभजन सिंह ने यह भी कहा कि अगली बार जब वे और विराट आमने सामने आएंगे तो विराट कोहली कैसे बल्‍लेबाजी करते हैं, इसकी वे नकल उतार कर दिखाएंगे. चैनल पर जैसे ही विराट कोहली की यह वीडियो सामने आते ही हर घर में हरभजन सिंह की नकल की जाने लगी. हर तरफ लोग हरभजन सिंह की नकल करते हुए ही दिखाई दिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से लोग हरभजन सिंह की नकल कर रहे हैं, आप इन्‍हें देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

यह भी पढ़ें ः IND VS SL : साल 2020 की शानदार शुरुआत, भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हराया

भारत ने मंगलवार को नए साल-2020 का विजयी आगज किया है. मेजबान टीम ने अपने हरफनमौला खेल के दम पर होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया. भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और मेजबान टीम के गेंदबाजों ने श्रीलंका को 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 142 रनों पर सीमित कर दिया. आसान से लक्ष्य को भारत ने 17.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली. सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था.