logo-image

VIDEO : क्‍या आपने देखा श्रेयस अय्यर का टार्जन अवतार

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी एक दिवसीय मैच बुधवार को खेल जाएगा, उससे पहले भारतीय खिलाड़ी वेस्टइंडीज में जमकर मस्‍ती कर रहे हैं.

Updated on: 13 Aug 2019, 12:51 PM

नई दिल्‍ली:

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी एक दिवसीय मैच बुधवार को खेल जाएगा, उससे पहले भारतीय खिलाड़ी वेस्टइंडीज में जमकर मस्‍ती कर रहे हैं. श्रेयस अय्यर इस दौरान टार्जन का रूप धरे खतरनाक स्‍टंट करते हुए दिखाई दिए. श्रेयस अय्यर ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वे एक रस्‍सी से लटकते हुए झूलते हैं और उसके बाद पानी में छलांग लगा देते हैं. श्रेयस ने इस पर एक संदेश भी डाला है, जिसमें लिखा है You can’t tell me I ain’t fly! आप मुझे नहीं कह सकते कि मैं उड़ नहीं सकता। 

View this post on Instagram

You can’t tell me I ain’t fly!

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

इससे पहले श्रेयस का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे शिखर धवन के साथ माउथ पीस पहन कर स्‍पीक आउट चैलेंज लेते हुए दिखाई देते हैं. सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन और श्रेयस अय्यर का एक वीडियो खूब वायरल हुआ, इसे आज भी खूब देखा जा रहा है. इसमें दोनों खिलाड़ी एक एक कर माउथ पीस लगाते हैं, उसके बाद कोई संवाद बोलने के लिए कहा जाता है. हालांकि इसमें बहुत से ऐसे डायलॉग बोले जाते हैं, जो समझ में ही नहीं आते. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है.

यह भी  पढ़ें ः IND vs WI : श्रेयस अय्यर की पारी पर यह बोले कप्‍तान विराट कोहली और भाजपा सांसद गौतम गंभीर

दूसरे एक दिवसीय मैच में श्रेयर अय्यर को मौका दिया गया था, इसमें अय्यर ने 68 गेंदों पर 71 रन की शानदार पारी खेली. उनका स्‍ट्राइक रेट सौ से भी ऊपर का ही रहा. भारत की जीत में श्रेयस का महत्‍पूर्ण योगदान रहा. श्रेयस अय्यर ने अब तक आठ ही एक दिवसीय मैच खेले हैं, जिसमें वे तीन अर्द्धशतक लगा चुके हैं. श्रेयस का औसत 46 और स्‍टाइक रेट 98 का है. उन्‍होंने अब तक 286 रन बना चुके हैं. दूसरे मैच के बाद गावस्‍कर से लेकर गौतम गंभीर और कप्‍तान विराट कोहली ने श्रेयस की जमकर तारीफ की थी, उम्‍मीद की जा रही है कि तीसरे और अंतिम एक दिवसीय मैच में भी खेलेंगे. हालांकि अभी यह तय नहीं है कि वे चौथे नंबर पर बल्‍लेबाजी करेंगे या दूसरे मैच की तरह पांचवे नंबर पर. बहरहाल उन्‍होंने टीम में जगह पक्‍की कर ली है.