logo-image
लोकसभा चुनाव

RCB vs MI WPL 2023 : पहले मुकाबले की ये है स्पेशल 11, इस प्लेयर को बनाएं कप्तान

WPL 2023  Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore : विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 19वां मुकाबला आज मंगलवार को आरसीबी और मुंबई के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा.

Updated on: 21 Mar 2023, 12:32 PM

नई दिल्ली:

WPL 2023  Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore : विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 19वां मुकाबला आज मंगलवार को आरसीबी और मुंबई के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा. आरसीबी के लिए यह मैच एक औपचारिकता ही है. अगर इस मैच को आरसीबी जीत भी जाती है तो पहले ही वो इस लीग से बाहर हो चुकी है. वहीं, मुंबई इस मैच को जीतने में सफल होती है तो प्लेऑफ के लिए अपने आत्मविश्वास को कायम रखना चाहेगी. इससे पहले दोनों टीमें एक बार आमने-सामने हुईं हैं, जिसमें मुंबई ने 9 विकेट से जीत दर्ज की थी. आपको बताते हैं कि आज के मुकाबले की Dream 11 Team क्या हो सकती है.

MIW vs RCBW Dream 11 : 

विकेटकीपर: ऋचा घोष, यस्तिका भाटिया
बल्लेबाज: हीदर नाइट, सोफी डिवाइन (सी), हरमनप्रीत कौर (वीसी)
ऑलराउंडर: एलिसे पेरी, हेले मैथ्यू, अमेलिया केर, नेट-साइवर ब्रंट
गेंदबाज: इस्सी वोंग, सायका इशाक

मुंबई ने कर दिया है कमाल

मुंबई के अब तक के सफर पर नजर डालें तो मुंबई की टीम ने अब तक 7 मैच खेल चुकी है. इस दौरान मुंबई को 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. जबकि 5 मैचों में जीत नसीब हुई है. 10 अंक के साथ मुंबई प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है. अपने पिछले मैच में मुंबई दिल्ली से आठ विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में मुंबई के लिए यह मैच जीतना उतना आसान नहीं दिख रहा है. अब देखना है कि मुंबई इस मैच को जीतने में सफल हो पाती है या फिर नहीं. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन:

स्मृति मंधाना (c), सोफी डिवाइन, दिशा कासत, एलिसे पेरी, हीथर नाइट, ऋचा घोष (wk), आशा शोभना, मेगन शुट्ट, श्रेयंका पाटिल, प्रीति बोस और कनुका आहूजा.

मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन:

हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (wk), नताली साइवर, हरमनप्रीत कौर (c), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता और सायका इशाक.