logo-image
लोकसभा चुनाव

टीम इंडिया के खिलाड़ी Venkatesh Iyer ने की सगाई, अपनी होने वाली पत्नी के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

Venkatesh Iyer : आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले वेंकटेश अय्यर ने सगाई कर ली है. अय्यर आईपीएल के अलावा टीम इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं.

Updated on: 21 Nov 2023, 06:00 PM

नई दिल्ली:

Venkatesh Iyer's Engagement : टीम इंडिया और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले स्टार ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने सगाई कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी. अय्यर ने अपनी होने वाली पत्नी के साथ तस्वीरें साझा कीं. केकेआर ऑलराउंडर के होने वाली पत्नी का नाम श्रुति रागुनाथन है. बता दें कि वेंकटेश अय्यर लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.

वेंकटेश अय्यर की होने वाली वाइफ श्रुति रागुनाथन को लेकर फिलहाल कुछ ज्यादा जानकारी नहीं है. वेंकटेश अय्यर की सगाई पर उनके भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, रुतुराज गायकवाड़ और शिवम मावी जैसे तमाम प्लेयर्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर बधाई दी है. इसके अलावा केकेआर ने अपने आधिकारिक सोशल आकाउंट पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Venkatesh R Iyer (@venky_iyer)

ऐसा रहा है आईपीएल करियर

वेंकटेश अय्यर टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं. आईपीएल में शानदार के दम पर उन्होंने 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया था. हालांकि इंटरनेशनल क्रिकेट में वह कुछ खास नहीं कर सके. वह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. आईपीएल में उन्होंने अब तक 36 मुकाबले खेल लिए हैं. इन मैचों की 36 पारियों में बैटिंग करते हुए उन्होंने 28.12 की औसत और 130.25 के स्ट्राइक रेट से 956 रन बनाए हैं. इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए 8 पारियों में 3 विकेट हासिल किए हैं. 

यह भी पढ़ें: PCB ने इस पूर्व खिलाड़ी को बनाया पाकिस्तान का बॉलिंग कोच, बेईमानी के लग चुके हैं आरोप

ऐसा रहा है अंतर्राष्ट्रीय करियर

वेंकटेश ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला फरवरी, 2022 में श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में खेला था. वेंकटेश ने भारत के लिए अब तक 2 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं. वनडे में उन्होंने 24 रन बनाए हैं. इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल की 7 पारियों में उन्होंने 133 रन बनाए हैं और 5 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 Final : कपिल देव का रोहित बिग्रेड को खास मैसेज, पूर्व कप्तान ने ऐसे बढ़ाया वर्तमान कैप्टन का हौसला