logo-image

Team India: टीम इंडिया और फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, बुमराह, अय्यर और केएल राहुल की इस दिन होगी वापसी!

Indian Cricket Team: टीम इंडिया और फैंस के लिए बड़ी बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. लंबे समय से चोटिल चल रहे जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और प्रसिद्ध कृष्णा की वापसी पर अपडेट आया है.

Updated on: 17 Jul 2023, 05:48 PM

नई दिल्ली:

Team India Players Injury Update Today: टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रही है. दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया 3 मैचों की वनडे और 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. वहीं टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अब इन खिलाड़ियों की वापसी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है जो फैंस को खुश कर देगी. 

दरअसल, टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. जबकि केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और प्रसिद्ध कृष्णा भी इंजरी के चलते क्रिकेट के दूर हैं. ऐसे में इन खिलाड़ियों की वापसी को लेकर बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है जो फैंस को खुश कर देगी. 

यह भी पढ़ें: ‘तुम्हें खेलना नहीं आता, तुम PAK में होते तो..', जब PAK गेंदबाज ने बैटिंग कर रहे सहवाग को दिलाया गुस्सा

फैंस को खुश कर देगी यह रिपोर्ट

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और मिडिल ऑर्डर स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले 2023 वनडे वर्ल्ड कप से टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. 

वहीं रिपोर्ट में बताया गया है कि, विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इस हफ्ते से बल्लेबाजी प्रैक्टिस शुरू कर देंगे. केएल राहुल आईपीएल 2023 के बीच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. वहीं तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. वह भी इंजरी के चलते IPL 2023 का हिस्सा नहीं बन पाए थे.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill: टेस्ट से हो सकती है शुभमन गिल की छुट्टी, एशिया के बाहर नहीं चल रहा बल्ला

आयरलैंड सीरीज से अवेलेबल रहेंगे बुमराह और अय्यर 

जसप्रीत बुमराह इंजरी के चलते लंबे समय क्रिकेट से दूर हैं. वह पिछले साल एशिया कप 2022, टी20 वर्ल्ड कप 2022 और इस साल IPL 2023 का हिस्सा नहीं बन पाए थे. वहीं टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी चोटिल होने की वजह से IPL 2023 में हिस्सा नहीं ले सके थे. हालांकि अब ये दोनों खिलाड़ी आयरलैंड  सीरीज के लिए उपलब्ध करेंगे.