logo-image

श्रेयस अय्यर नहीं बोल रहे थे झूठ, IPL 2024 से पहले BCCI के सामने आई पूरी सच्चाई

Shreyas Iyer : श्रेयस अय्यर की फिटनेस पिछले काफी वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई है. कहीं ना कहीं इसी के चलते उन्हें बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होना पड़ा. मगर, अब इससे जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है...

Updated on: 15 Mar 2024, 11:40 AM

नई दिल्ली:

Shreyas Iyer : बीसीसीआई ने नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में से श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को बाहर कर दिया. इसके बाद से लगातार क्रिकेट के गलियारों में इन दोनों क्रिकेटर्स से जुड़ी अलग-अलग खबरें सामने आ रही थीं. लेकिन, इस बीच अब अय्यर की फिटनेस से जुड़ी एक अहम अपडेट सामने आई है, जिसके बाद अब ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई अय्यर को वापस सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर सकती है. चूंकि, अय्यर ने कोई झूठ नहीं बोला था...

Shreyas Iyer पर आई अपडेट

हाल ही में रणजी ट्रॉफी फाइनल मैच के दौरान श्रेयस अय्यर की पीठ की समस्या फिर से बढ़ गई. हालांकि, उन्होंने 111 गेंदों पर 95 रनों की कमाल की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 3 छक्के भी लगाए. ऐसे में अब बीसीसीआई को ये समझ आ गया होगा कि अय्यर घरेलू क्रिकेट से किनारा करने के लिए बहाना नहीं कर रहे थे बल्कि उन्हें सच में प्रॉब्लम हुई थी. असल में, बीसीसीआई ने अय्यर को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था. इसके बाद रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आई कि अय्यर ने घरेलू क्रिकेट से किनारा करने के लिए पीठ में दर्द की समस्या बताई, जबकि एनसीए द्वारा जारी की रिपोर्ट में अय्यर फिट थे. 

मुंबई टीम के मैनेजर भूषण पाटिल ने एक वेबसाइट से कहा, फ्रिक्र की कोई बात नहीं है, वह ठीक हैं और 2 दिनों में प्री-आईपीएल कैंप के लिए कोलकाता चले जाएंगे. वहीं, एक रिपोर्टस में सामने आया है कि शुक्रवार को अय्यर कोलकाता के कैंप में शामिल हो जाएंगे. साथ ही वह पूरे टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध रहने वाले हैं. ऐसे में अब बीसीसीआई अय्यर को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में वापस से शामिल कर सकती है. बताते चलें, गुरुवार को मुंबई ने 42वीं बार रणजी ट्रॉफी अपने नाम की. 

KKR की कमान संभालेंगे अय्यर

श्रेयस अय्यर आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी संभालते नजर आने वाले हैं. पिछले साल चोटिल होने के चलते अय्यर आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाए थे. ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में KKR की कमान नितीश राणा ने संभाली थी. मगर, फ्रेंचाइजी अंक तालिका में टॉप-4 में नहीं पहुंच पाई थी.

ये भी पढ़ें : IPL इतिहास में इस टीम ने लगाए हैं सबसे ज्यादा छक्के? जानें किस नंबर पर है RCB