logo-image

BCCI Chief Selector: वीरू चुनेंगे अब फ्यूचर धोनी! ताबड़तोड़ करेंगे फैसले

BCCI Chief Selector Sehwag: आने वाले दिनों में बीसीसीआई के अंदर एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

Updated on: 22 Jun 2023, 12:56 PM

नई दिल्ली:

BCCI Chief Selector Sehwag: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई, जिसे हम क्रिकेट में सबसे अमीर बोर्ड कहते हैं. यह वो संस्था है जो भारत में क्रिकेट को रेगुलेट करती है और अब आने वाले समय में हो सकता है टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग इस संस्था को चलाते हुए नजर आए. दरअसल चेतन शर्मा के चीफ सलेक्टर के तौर पर हटने के बाद उनकी जगह खाली है. अभी तक कोई भी उनकी जगह चीफ सलेक्टर के तौर पर नहीं आ पाया है. तो ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि वीरेंद्र सहवाग अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं.

चीफ सलेक्टर पद को संभाल सकते हैं सहवाग

दरअसल बीसीसीआई को इस चीफ सलेक्टर पद के लिए नॉर्थ जोन से किसी प्लेयर की तलाश है, जो इस भूमिका को समझ सके. हलांकि नॉर्थ जोन से सहवाग के साथ आशीष नेहरा, गौतम गंभीर जैसे प्रमुख खिलाड़ी भी आते हैं. लेकिन वीरेंद्र सहवाग का नाम सबसे ऊपर चल रहा है. सहवाग अपनी बेबाकी के लिए जानें जाते हैं. इसलिए उनका नाम आने से क्रिकेट की गलियों में खूब चर्चाएं चल रही हैं.

ये भी पढ़ें : हेड कोच राहुल द्रविड़ को मिलती है विराट-रोहित से ज्यादा सैलरी, BCCI दिल खोलकर लुटाता है पैसे

ताबड़तोड़ अंदाज में लेंगे फिर फैसले

वीरेंद्र सहवाग (Sehwag) जिस ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे, वैसे ही बीसीसीआई (BCCI Chief Selector) में आते ही फैसले ले सकते हैं. सेवा का क्रिकेट करियर शानदार रहा है. चाहे नेशनल टीम की बात करें या फिर आईपीएल की, दोनों ही जगह सहवाग ने अपना डंका बजाया है. जब भी सीनियर की बात आती है तो सहवाग उसमें प्रमुख खिलाड़ी होते हैं. सचिन और सहवाग की जोड़ी ने ना जाने कितने रिकॉर्ड भारतीय टीम के लिए बनाए हैं. अगर सहवाग बीसीसीआई के अंदर आ जाते हैं तो एक बड़ा चेंज देखने को मिल सकता है.