logo-image

VIDEO : टेस्ट डेब्यू पर बेटे के गले लगकर फूट-फूटकर रोए सरफराज के पिता, इमोशनल कर देगा वीडियो

Sarfaraz Khan Father Emotional : टेस्ट डेब्यू पर बेटे के गले लगकर फूट-फूटकर रोए सरफराज के पिता, इमोशनल कर देगा वीडियो

Updated on: 15 Feb 2024, 11:13 AM

नई दिल्ली:

Sarfaraz Khan Father Emotional : कहते हैं कि मेहनत का फल एक दिन जरूर मिलता है... आज सरफराज खान के लिए वही दिन. जी हां, भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला जा रहा जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया में सरफराज खान और ध्रुव जुरेल को डेब्यू कैप मिली. डेब्यू कैप मिलने के बाद सरफराज और उनके पिता अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए और गले मिलकर रोते दिखे. बता दें, सरफराज के अब तक के सफर में उनके पिता का अहम योगदान रहा है और आज बेटे को इस मुकाम पर पहुंचता देखकर वह अपने आंसू नहीं रोक पाए.

आंसू नहीं रोक पाए सरफराज के पिता

टीम इंडिया के लिए राजकोट टेस्ट में डेब्यू करने वाले सरफराज खान और उनके परिवार के लिए आज का दिन बहुत ही खास है. सरफराज ने लंबे वक्त तक घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया और आज वह टीम इंडिया में शामिल हो गए हैं. ये उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा ही होगा. बेटे को टीम इंडिया के लिए डेब्यू करता देख उनके पिता अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए और गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगे. आपको बता दें, सरफराज आज जिस मुकाम पर हैं, उसका क्रेडिट पिता नौशाद खान को जाता है. उन्होंने बेटे को कभी टूटने नहीं दिया और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. इसी का अंजाम है कि आज सरफराज टीम इंडिया के लिए डेब्यू मैच खेल रहे हैं. 

जर्सी नंबर क्यों है 97?

सरफराज खान और उनके छोटे भाई मुशीर खान दोनों का ही जर्सी नंबर 97 है. यदि आप इन दोनों अंकों को अलग-अलग हिंदी में बोलें तो नौ सात... और पिता का नाम नौशाद खान ही है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों भाईयों ने अपने पिता के नाम को जर्सी नंबर में उतारते हुए 97 अंक को चुना. हालांकि, इस बात की कहीं भी ऑफिशियल जानकारी नहीं है. 

ये भी पढ़ें : रोहित या हार्दिक, T20 वर्ल्ड कप में कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान? जय शाह ने किया साफ