logo-image

ये हैं वो चुनिंदा क्रिकेटर्स, जिन्होंने आज तक नहीं बनवाया शरीर पर एक भी टैटू

मौजूदा समय में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के शरीर पर गुदे हुए टैटू उनकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा देते हैं. मगर आज आपको इस आर्टिकल में हम उन चुनिंदा प्लेयर्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अब तक तो अपने शरीर पर एक भी टैटू नहीं बनवाए हैं.

Updated on: 14 Jun 2023, 05:23 PM

नई दिल्ली:

खिलाड़ियों में टैटू का अलग ही क्रेज दिखता है. विराट कोहली, हार्दिक पांड्या सहित टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्होंने अपने शरीर पर एक नहीं कईयों टैटू बनवाए हुए हैं. हालांकि, ये कहना गलत नहीं होगा की टैटू का क्रेज विराट कोहली ने शुरु किया और फिर युवाओं ने भी इसे अपना लिया. गिनने बैठें, तो उन खिलाड़ियों की लिस्ट काफी लंबी है, जिन्होंने बॉडी पर टैटू बनवाए हैं, तो आइए आपको इस आर्टिकल में उन खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने आज तक एक भी टैटू नहीं बनवाया है. 

इन 5 खिलाड़ियों ने अब तक नहीं बनवाए टैटू

मॉडर्न टाइम में टैटू स्टाइलिश होने का सिंबल बन चुका है. क्रिकेटर्स की बात करें, तो कुछ ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अब तक अपने शरीर पर एक भी टैटू नहीं बनवाया है. उनमें, युवा ओपनर शुभमन गिल, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी, चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव, मयंक अग्रवाल, कप्तान रोहित शर्मा, टेस्ट स्पेसलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का नाम शामिल है.

जी हां, जरा सोचिए मौजूदा समय में जब तीनों फॉर्मेट की टीमों पर नजर डालते हैं, तो ये 6 नाम ही ऐसे नजर आते हैं, जिन्होंने अब तक टैटू नहीं बनवाया है. बताते चलें, एमएस धोनी भी उन खिलाड़ियों में से ही एक रहे हैं, जिन्होंने एक भी टैटू नहीं बनवाया है. 

ये भी पढ़ें : ENG vs AUS : कब, कहां और कितने बजे से देख सकते हैं Ashes सीरीज के मैच, जानें फुल डीटेल्स

हार्दिक और विराट ने बनवाए हैं भर-भर के टैटू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली को शुरुआत से ही टैटू का काफी शौक रहा है. उन्होंने 2008 वर्ल्ड कप जीतने के बाद ही शरीर पर एक-एक कर टैटू बनवाने शुरू कर दिए थे और आज उनके शरीर पर 12 बड़े टैटूज हैं, जो उनकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगाते हैं. वहीं हार्दिक पांड्या भी विराट की ही राह पर हैं. उनके शरीर पर भी गर्दन से लेकर दोनों बाजुओं पर टैटूज की भरमार है. केएल राहुल, ईशान किशन, शिखर धवन जैसे तमाम खिलाड़ी आपको ऐसे मिल जाएंगे, जिन्होंने ढ़ेरों टैटूज बनवाए हुए हैं.