logo-image

IND vs AUS Final : रोहित-सिराज के आंसू, कोहली और राहुल का टूटा दिल, अपने खिलाड़ियों को ऐसे देख फैंस भी रोए, Video

World Cup 2023 Final : वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा अपना आंसू रोक नहीं पाए. वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज फूट-फूट कर रोते नजर आए.

Updated on: 20 Nov 2023, 01:55 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Crying : वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा है. ग्लेन मैक्सवेल ने जैसे ही वर्ल्ड कप 2023 फाइनल का विनिंग रन पूरा किया तो ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम ने मैदान की ओर दौड़ लगा दी. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आतिशबाजी भी शुरू हो गई. एक ओर जहां यह जश्न का माहौल शुरू ही हुआ था, वहीं दूसरी ओर कुछ चेहरों नजर आए जो काफी सालों तक भारतीय फैंस को याद रहेंगे और उसका दर्द महसूस करेंगे. यह तस्वीरें भारतीय खिलाड़ियों के चेहरों की थी, जो टूट के बिखर गए थे. कुछ खिलाड़ी मैदान पर ही बैठ गए तो किसी ने कैप से अपना मुंह छिपा लिया तो कोई अपना आंसू नहीं रोक पाया. 

टीम इंडिया का इस टूर्नामेंट में बेहद ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अपने सभी 10 मुकाबले जीतकर फाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर गहरा जख्म दे दिया. ऑस्ट्रेलिया ने अहमदाबाद में खेले गए फाइनल मुकाबले में भारत को हराकर 6वीं बार खिताब को अपने नाम किया. फाइनल में ट्रॉफी से एक कदम दूर रह जाने के बाद रोहित शर्मा टूटकर बिखरे नजर आए. रोहित आंसुओं के साथ ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियां चढ़ते नजर आए. उनकी यह तस्वीर फैंस को काफी सालों तक सताती रहेगी.

वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज तो मैदान पर ही फूट-फूट कर रोने लग गए थे. उनके आंसू थे कि रूकने का नाम ही नहीं ले रहे थे. साथी खिलाड़ियों ने उन्हें ढाढस बंधाया. जसप्रीत बुमराह उन्हें चुप कराते नजर आए. वहीं विराट कोहली कैप से अपना मुंह ढ़कते नजर आए. केएल राहुल मैदान पर ही बैठ गए. यह सब देख फैंस की काफी दुखी नजर आए और अपने खिलाड़ियों को उनके जज्बे को सलाम किया किया.