logo-image

Warner-Jonson Controversy : 'मेरे सामने दोनों को एक कमरे में लाओ..', वॉर्नर-जॉनसन विवाद में कूदे रिकी पोंटिंग

Ricky Ponting On Warner-Jonson Controversy : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का कहना है कि वह डेविड वॉर्नर और मिचेल जॉनसन के बीच हुए विवाद को सुलझाना चाहते हैं.

Updated on: 07 Dec 2023, 07:34 PM

नई दिल्ली:

Ricky Ponting On Warner-Jonson Controversy : डेविड वॉर्नर और मिचेल जॉनसन का विवाद पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. अब इस विवाद में एक और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स की एंट्री हो गई है. ये क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग हैं. इस दिग्गज खिलाड़ी ने अब इस मामले को और मीडिया में उछालने से रोकने के लिए एक उपाय सुझाया है. उन्होंने कहा है कि वह वॉर्नर और जॉनसन के बीच मध्यस्थता कर सकते हैं. पोंटिंग ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों को एक कमरे में बैठना चाहिए और सभी मामला सुलझाना चाहिए.  

सनराइज से बातचीत करते हुए पोंटिंग ने कहा है, 'मुझे अब किसी न किसी स्तर पर इन दोनों लोगों के बीच आना पड़ेगा. मुझे लगता है कि इन दोनों को एक कमरे में लाने के लिए मुझे मध्यस्थ बनने होगा. मीडिया में इस मामले को उछालने की बजाय इन दोनों को एक-दूसरे से बातचीत कर इस विवाद को सुलझना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: Gambhir-Sreesanth Fight : 'वह लगातार फिक्सर कह रहे...', लड़ाई के बाद श्रीसंत ने गौतम पर लगाया गंभीर आरोप

पूर्व कप्तान ने आगे कहा, 'यह दोनों लोग बहुत ही गुस्सैल हैं और जितना मुझे पता है यह मामला अभी का नहीं बल्कि 7 से 8 महीने पुराना है. एशेज सीरीज के लिए टीम सेलेक्शन के वक्त से यह विवाद शुरू हुआ. यह इसलिए आगे बढ़ता रहा, क्योंकि दोनों ने आमने-सामने बैठकर इस पर बात नहीं की. मैं चाहता हूं अब दोनों साथ में बैठें.'

यह भी पढ़ें: IND vs SA : टी20 और वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका पहुंची टीम इंडिया, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

यह है पूरा मामला?

बता दें कि 14 दिसंबर से शुरू हो रही पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज डेविड वॉर्नर का आखिरी टेस्ट सीरीज है. इसके बाद वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कर देंगे. इसी को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने एक आर्टिकल के जरिए वॉर्नर पर जमकर बरसे थे. उन्होंने लिखा था कि सैंड पेपर मामले के मुख्य दोषी वॉर्नर को एक हीरो की तरह विदाई क्यों मिल रही है? जॉनसन ने यह भी लिखा था कि खराब फार्म के बावजूद भी वॉर्नर को टेस्ट टीम में जगह क्यों दी गई? जॉनसन के इस बयान के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट में भूचाल आ गया था.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli: ब्रायन लारा ने विराट कोहली के लिए कह दी ये बड़ी बात, किंग कोहली के फैंस को नहीं आएगी पसंद