logo-image

Rahul Teotia : भारतीय टीम में शामिल होने के लिए राहुल तेवतिया को छोड़ना होगा ट्वीटर !

आयरलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है. यह टीम 23 जून को आयरलैंड के लिए चलेगी. इस टीम में शामिल नहीं किए जाने पर राहुल तेवतिया (Rahul Teotia) ने निराशा जाहिर की थी. 

Updated on: 20 Jun 2022, 03:13 PM

दिल्ली:

Rahul Teotia Salection in Indian Team : गुजरात टाइटंस के लिए इस बार शानदार बल्लेबाजी करने वाले राहुल तेवतिया को न तो पहले दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए चुना गया, न अब आयरलैंड सीरीज के लिए. आयरलैंड सीरीज के लिए टीम की घोषणा होने और उसमें नाम नहीं आने के बाद राहुल तेवतिया की निराशा सोशल मीडिया पर दिखाई दी थी. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा 'एक्सपेक्टेशन हर्ट'. इसके बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्मिथ ने सलाह दी है कि वह अपनी फ्रस्टेशन को अपना खेल और निखारने में लगाए. वह ट्वीटर से दूर रहें और खेल में ध्यान लगाएं.

\एक मीडिया इंटरव्यू में ग्रीम स्मिथ ने कहा कि राहुल तेवतिया ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन चयनकर्ताओं की मजबूरी है क्योंकि भारतीय टीम में चयन के लिए काफी कंपटीशन है. 

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup Team : टी-20 वर्ल्ड कप में ये होगी भारत की टीम

बता दें कि राहुल तेवतिया पहले आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार खेल दिखा चुके हैं. इस बार यानी आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था. राहुल तेवतिया ने छठवें नंबर पर बल्लेबाजी की और 30 के औसत से 217 रन बनाए. उनका स्ट्राइक रेट 150 के आसपास रहा. यहां गौर करने लायक बात ये भी है कि पूर्व क्रिकेट दिग्गज सुनील गावस्कर ने ये कहा था कि राहुल तेवतिया को आयरलैंड सीरीज में शामिल किया जाना चाहिए था.